Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मेडिकल कॉलेज के युवा डॉक्टर ने दी जान.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मेडिकल कॉलेज के युवा डॉक्टर ने दी जान.. तालाब में कूदे, 5 घंटे बाद मिला शव; राजस्थान से आए थे पढ़ाई करने, साथी दोस्तों से पूछताछ जारी

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज के एक युवा डॉक्टर ने रविवार सुबह तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली। पेंड्री के ही मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद यहां इंटर्न कर रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने SDRF की मदद से करीब 5 घंटे बाद शव तालाब से बरामद किया। डॉक्टर की खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। फिलहाल डॉक्टर के डूबने का वीडियो जरूर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के रहने वाले प्रसून भारद्वाज यहां शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पेंड्री में डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंटरशिप कर रहे थे। बताया जा रहा है कि डॉक्टर सुबह करीब 6 बजे शहर के रानी सागर तालाब पहुंचे और उन्होंने छलांग लगा दी। युवक को कूदते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर बसंतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

तालाब से निकाला गया डॉक्टर का शव।

तालाब से निकाला गया डॉक्टर का शव।

10 दिन बाद खत्म होने वाली थी इंटर्नशिप
इसके बाद SDRF की टीम को बुलाया गया। कई घंटों की मशक्कत के बाद टीम ने तालाब से शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं साथी दोस्तों से भी पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि 10 दिन बाद ही डॉक्टर की इंटर्नशिप खत्म होने वाली थी।

तालाब से डॉक्टर का शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ लग गई।

तालाब से डॉक्टर का शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ लग गई।

रात 1 बजे से गायब था डॉक्टर
तालाब को शव से बाहर निकालते ही वहां मौजूद डॉक्टर के साथी रोने लगे। डॉक्टर प्रसून के दोस्त मनीष गहलोत ने बताया कि वह रात करीब 1 बजे से गायब था। सभी उसे तलाश रहे थे। इस बीच सुबह सूचना मिली कि कोई युवक रानी सागर तालाब में कूदा है। इस पर वह लोग यहां पहुंचे थे। उन्हें नहीं पता था कि प्रसून ही तालाब में कूदा है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया पता नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular