Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सेल्फी लेने की चक्कर में नहर में...

BCC News 24: CG न्यूज़- सेल्फी लेने की चक्कर में नहर में बह गया युवक.. फोटो खींचने के दौरान पैर फिसलने से हुआ हादसा, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने; SDRF की टीम शाम से कर रही तलाश

छत्तीसगढ़: धमतरी से निकल कर नेवई डैम में मिलने वाली नहर के तेज बहाव में 27 साल का युवक बह गया। बताया जा रहा है कि वह सेल्फी लेने के चलते नहर में गिरा और बह गया। एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक युवक की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। सोमवार सुबह से फिर टीम रेस्क्यू करने नहर में उतरेगी।

जानकारी के मुताबिक उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत खोपोली गांव में रविवार को पिकनिक मनाने जामुल के तीन-चार लड़के गए हुए। वो लोग नहर के किनारे पार्टी कर रहे थे। नहर अपने पूरे उफान पर थी और पानी का बहाव भी काफी तेज था। जामुल निवासी नवजोत सिंह नाम का युवक नहर के किनारे फोटो खींचने गया। वह नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले ही रहा था।

अचानक उसका पैर फिसल गया। इससे उसका मोबाइल हाथ से छूट गया। मोबाइल को पानी में गिरने से बचाने के चक्कर में नवजोत अपना संतुलन नहीं बना पाया और नहर के तेज बहाव पानी में गिर गया। उसके दोस्तों ने काफी शोर मचाया, लेकिन नवजोत देखते ही देखते पानी में डूब गया।

सूचना मिलते ही पहुंची एसडीआरएफ की टीम
नवजोत के दोस्तों ने उसके बहने की सूचना उतई पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। शाम 4 बजे के लगभग एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। देर शाम तक तलाश करने के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। एसडीआरएफ के द्वारा कल सुबह फिर से युवक की खोज में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular