Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- खुद के जाल में फंस गया युवक.....

BCC News 24: CG न्यूज़- खुद के जाल में फंस गया युवक.. मछली पकड़ने बिछाया था करंट वाला तार, खुद आ गया चपेट में, लोगों को नदी किनारे मिली लाश

छत्तीसगढ़: मुंगेली जिले में एक युवक की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। उसने मछली मारने के लिए बिजली का तार बिछा रखा था। मगर उस तार की चपेट में वह खुद ही आ गया और उसकी जान चले गई। लोगों को नदी किनारे उसकी लाश मिली है। जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया है।

बुधवार को लाखासार गांव में कुछ लोगों नें मनियारी नदी के किनारे एक युवक की लाश पड़ी हुई देखी थी। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। बताया गया कि जिस जगह पर युवक की लाश थी। वहां पर तार था, उस तार में करंट था। उस तार का इस्तेमाल युवक ने मछली मारने के लिए किया था।

ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त की। इस पर मृतक युवक की पहचान जमुनाही निवासी लल्लूराम केवट के रुप मे हुई। कहा रहा है कि युवक मछली मारने का काम करता था। मनियारी नदी में एनिकट से पानी छोड़ने के बाद युवक नदी में करेंट तार प्रवाहित कर मछली मार रहा था। इसी दौरान उसके करेंट की चपेट में आने से मौत हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular