Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: शर्त के चक्कर में गई युवक की जान..तैरकर बांध पार करने...

छत्तीसगढ़: शर्त के चक्कर में गई युवक की जान..तैरकर बांध पार करने की लगाई थी बाजी; आधे दूर में ही उखड़ी सांस, डूबकर मौत

छत्तीसगढ़: गरियाबंद में मंगलवार को शर्त के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। पीपरछेड़ी डैम (मछली बांध) में नहाने गए युवक ने अपने दोस्तों से बांध तैरकर पार करने की शर्त लगाई थी, लेकिन आधे दूर में ही उसकी सांस उखड़ गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर ग्राम पीपरछेड़ी की है।

दीपावली के अगले दिन पीपरछेड़ी का रहने वाला दयाराम यादव (24 वर्ष) अपने दोस्त पिंटू यादव के साथ डैम में नहाने गया था। दयाराम ने बांध तैरकर पार करने की शर्त लगाई। वो पानी में उतरकर तैरने लगा, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी सांस उखड़ गई और वो डूबने लगा। पिंटू को थोड़ी देर बाद वो दिखाई देना बंद हो गया, तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत दयाराम के घरवालों और बाकी लोगों को घटना की सूचना दी।

लाश को पानी से बाहर निकाला गया।

लाश को पानी से बाहर निकाला गया।

दयाराम के परिवार वाले ग्रामीणों के साथ पीपरछेड़ी थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची। जिला नगर सैनिक टीम ने करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बरामद कर लिया। शव को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। जिला नगर सैनिक टीम प्रभारी जितेंद्र सेन, गोपी ठाकुर, ललित कुमार, सोहन, इंदल, मनीष कश्यप, संजय नेताम रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल रहे। मृतक दयाराम यादव मवेशी चराने का काम करता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular