Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- धारदार हथियार से युवक को मार डाला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- धारदार हथियार से युवक को मार डाला.. पत्नी और बेटी को छोड़कर दूसरी महिला को रखा था, आए दिन मारपीट कर धमकाता था, इसलिए परिजनों पर है शक

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में धारदार हथियार से युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी और बेटी को छोड़कर दूसरी महिला को रखा था। वह महिला को मारपीट कर धमकाता था। इसकी वजह से महिला के परिजन युवक से नाराज रहते थे। पुलिस को शक है कि महिला के परिजनों ने युवक को मार डाला। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

चकरभाठा थाना क्षेत्र के तेलसरा में निवासी संदीप सिंह ठाकुर को ज्वांइडिस की बीमारी थी। शुक्रवार की शाम वह अपना चेकअप कराने के लिए शहर आया था। गणेश प्रतिमा विसर्जन होने के कारण वह जांच कराने के बाद वापस गांव चला गया। रात करीब 10.30 बजे प्रतिमा विसर्जन के बाद सभी गांव वाले अपने-अपने घर चले गए। तभी का किसी से विवाद हो गया और हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर भाग निकले।

खून से लथपथ पड़ी थी लाश, संदेहियों से पूछताछ कर रही पुलिस
संदीप पर हमला करने के बाद युवक उसे छोड़कर भाग गए। खून से लथपथ संदीपगांव के शत्रुहन किराना दुकान के पास पड़ी थी। उसके गले और सिर में चोंट के निशान थे। जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस कुछ संदेहियों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

महिला के रिश्तेदारों पर है हत्या करने का संदेह
TI मनोज नायक ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि संदीप की तीन साल पहले शादी हुई है। उसकी बेटी भी है, जिन्हें वह छोड़ दिया है। पत्नी और बेटी रायपुर में रहती हैं। इधर, संदीप गांव की महिला से संबंध बना लिया था और उसे साथ में रखा था। वह शराब पीकर महिला के साथ मारपीट उसे धमकाता था। उन्होंने बतायाक अब तक की पूछताछ और जांच में महिला के परिजनों पर ही हत्या का शक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular