Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाआरके मार्ट में चोरी... गार्ड होने के बावजूद शटर तोड़कर अंदर घुसे...

आरके मार्ट में चोरी… गार्ड होने के बावजूद शटर तोड़कर अंदर घुसे चोर; नगदी और चांदी का सिक्का चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद

DURG: दुर्ग के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में संचालित एक बड़े मार्ट में चोरी का मामला सामने आया है। गार्ड होने के बाद भी चोर शटर तोड़कर मार्ट के अंदर घुस गया और वहां से नगदी और चांदी का सिक्का चोरी करके ले गया। हालांकि अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपी नहीं बच सका। उसकी पूरी गतिविधि कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

शटर को किनारे से उखाड़ा उसके बाद अंदर जाकर की चोरी

शटर को किनारे से उखाड़ा उसके बाद अंदर जाकर की चोरी

पद्मनाभपुर थाना प्रभारी ट्रेनी आईपीएस उमेश गुप्ता ने बताया कि घटना शनिवार तड़के बोरसी मार्ग स्थित आरके मार्ट की है। मार्ट के मालिक राकेश कुमार साहू ने बताया कि रोज की तरह सुबह मार्ट खुला और उसके बाद रात में बंद होने के बाद वो अपने घर चला गया। अगले दिन सुबह गार्ड ने बताया कि मार्ट के शटर टूटा हुआ है। राकेश मौके पर पहुंचा और देखा कि अंदर गल्ले में रखे लगभग 30 हजार रुपए और चांदी का सिक्का नहीं है। जब उन्होंने मार्ट के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो एक आदमी उसमें दे रात चोरी करते हुए दिखाई दिया। राकेश साहू की शिकायत पर पद्मनाभपुर पुलिस ने पहले तो आवेदन लेकर दो दिन घुमाया। जब चोर पकड़ में नहीं आया तो उन्होंने दो दिन बाद शिकायत दर्ज किया है। साथ ही साथ ट्रेनी आईपीएस ने दावा किया है वो शाम तक आरोपी को पकड़ लेंगे।

मार्ट के मालिक ने दर्ज कराई चोरी की शिकायत

मार्ट के मालिक ने दर्ज कराई चोरी की शिकायत

सो रहा मार्ट का गार्ड
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक चोरी की घटना 9 जुलाई सुबह 4 बजकर 55 मिनट की है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक युवक मार्ट के अंदर घुसा है। वो कैश काउंटर के पास जाकर कैश चोरी करता है और फिर बिना कोई सामान चोरी किए वहां से चला जाता है। बताया जा रहा है कि जिस समय चोर चोरी करने आया उस समय वहां के गार्ड सो रहे थे।

स्मृति नगर पुलिस चौकी सुपेला

स्मृति नगर पुलिस चौकी सुपेला

तहसीलदार के घर में लाखों की चोरी
इसी तरह स्मृति चौकी अंतर्गत तहसीलदार के घर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। स्मृति चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि बताया कि पुष्पक नगर निवासी प्रेमलता दुर्ग में तहसीलदार के पद पर कार्यरत हैं। वो लोग परिवार के साथ 6 से 10 जुलाई तक बाहर थे। इसी दौरान किसी ने सूने मकान में घुसकर सोने चांदी के जेवरात और नकदी सहित करीब चार-पांच लाख का सामान चोरी कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular