Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- मेडिकल दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद...

BCC News 24: कोरबा- मेडिकल दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात.. बनियान को नकाब बनाकर शटर तोड़कर अंदर घुसा चोर, पैसे और सामान लेकर भाग निकला; बुधवारी बायपास की है घटना

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक चोर ने मेडिकल दुकान के अंदर से चोरी कर ली। उसने अपनी बनियान से ही नकाब बना रखा था। इसके बाद वह शटर तोड़कर अंदर घुसा, फिर पैसे और सामान लेकर भाग निकला है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है।

बांकी मोंगरा निवासी कीर्ति कुमार शर्मा बुधवारी बायपास मुख्य मार्ग पर अंबिका मेडिको के नाम से मेडिकल दुकान चलाते हैं। उन्होंने रोज की तरह सोमवार को भी अपनी दुकान खोली थी। रात को समय होने पर वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसी दौरान रात को ही यह वारदात हुई है।

इसी दुकान में चोरी हुई है।

इसी दुकान में चोरी हुई है।

इस मामले का पता तब चला सका है, जब मंगलवार सुबह संचालक दुकान खोलने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने देखा कि दुकान की शटर टूटी हुई थी। अंदर भी सामान बिखरा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि 25 हजार कैश भी गल्ले से गायब है। कुछ सामान भी अंदर से गायब हैं। इसके बाद उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। पुलिस से भी इसकी शिकायत की गई थी।

सीसीटीवी की जांच करती हुई पुलिस टीम।

सीसीटीवी की जांच करती हुई पुलिस टीम।

खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। साथ में सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। उसमें एक चोर अंदर घुसता दिखाई दे रहा है।अंदर घुसने के बाद उसने गल्ला तोड़कर पैसे पार किए हैंं। इसके अलावा दुकान के बाहर लगे एक सीसीटवी कैमरे से भी पता चला कि आरोपी चोर ने पहले शर्ट उतारकर अपनी बनियान उतारी। उसे ही नकाब बनाया, फिर वह दुकान के अंदर दाखिल हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular