Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाहोटल मैनेजर के घर लाखों की चोरी... सूने मकान का ताला तोड़कर...

होटल मैनेजर के घर लाखों की चोरी… सूने मकान का ताला तोड़कर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी

भिलाई: छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। बीती रात चोरों ने भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोर होटल मैनेजर के घर का ताला तोड़कर घुसे और सोने के जेवरात व नगदी सहित लाखों का माल पार कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्मृति नगर चौकी प्रभारी एसआई प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि बजरंग पारा कोहका निवासी वेणु प्रकाश विश्वकर्मा ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। वह होटल रोलअप्स में मैनेजर हैं। उसने पुलिस को बताया कि वो अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर मंदिर हसौद रायपुर बड़ी बहन के घर गया था। दो दिन बाद बुधवार को वापस घर आया तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है।

अंदर जाकर देखा तो आलमारी का ताला टूटा हुआ था और पूरा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात जिसमें चांदी की 9 जोड़ी पायल, 2 चाबी गुच्छा, एक सोने की अंगूठी, 2 चांदी की अंगूठी, चांदी की करधन, 4 जोड़ी चांदी की बिछिया, दो सोने के मंगलसूत्र, 2 जोड़ी सोने का झुमका और 7 हजार नगद नहीं थे।

स्मृति नगर पुलिस चौकी

स्मृति नगर पुलिस चौकी

स्मृति नगर क्षेत्र में गश्त न होने से बढ़ रही चोरियां
स्मृति नगर पुलिस चौकी सुपेला थाना के अंतर्गत आती है, लेकिन इस चौकी का क्षेत्र काफी बड़ा और वीवीआईपी लोगों का है। यहां मॉल से लेकर बड़े उद्योगपति, अधिकारी और बड़े नेताओं तक के घर हैं। इसके बाद भी इस क्षेत्र पुलिस की गश्त न के बराबर होती है। यहां रात भर अराजक तत्व नशे की हालत में घूमते हैं और मौका पाकर सूने मकान को निशाना बनाते हैं। पिछले महीने ही यहां 30 लाख से अधिक की चोरी हुई थी, जिसमें बांग्लादेशी गिरोह पकड़ाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular