Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा16 साल पुरानी मोपेड पर खतरनाक स्टंट... दुर्ग जिले के नंदिनी अहिरवारा...

16 साल पुरानी मोपेड पर खतरनाक स्टंट… दुर्ग जिले के नंदिनी अहिरवारा क्षेत्र में 6 लोगों ने सवार होकर लगाई मौत की रेस

भिलाई: आपने एक बाइक में 5-6 लोगों को सवार होकर स्टंट करते सुना और देखा होगा, लेकिन दुर्ग जिले के युवाओं ने इस सीमा को भी पार कर दिया है। नंदिनी अहिरवारा क्षेत्र में 6 युवकों ने एक खटारा मोपेड में सवार होकर स्टंट किया। सभी सड़कों में फर्राटे भरते नजर आए। अब इनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव रफ ड्राइविंग और क्षमता से अधिक लोगों को बैठाकर गाड़ी न चलाने के लिए लोगों को लगातार अवेयर कर रहे हैं। उनके निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस बड़ा-बड़ा चालान काटकर कार्रवाई कर रही है। इसके बाद भी युवा खतरनाक स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी तरह का खतरनाक स्टंट करते हुए युवाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। ये वीडियो दुर्ग जिले के नंदिनी थाना अंतर्गत अहिरवारा क्षेत्र का है। यहां बीती देर रात 6 युवक एक मोपेड पर सवार होकर सड़क पर फर्राटे भरते दिखे। इसी दौरान एक बाइक चालक ने उनका वीडियो बना लिया।

16 साल पुरानी मोपेड का एक्सपायर हो चुका है रजिस्ट्रेशन

16 साल पुरानी मोपेड का एक्सपायर हो चुका है रजिस्ट्रेशन

16 साल पुरानी गाड़ी पर लगा रहे मौत की रेस
जिस मोपेड पर 6 लोग सवार थे वो 16 साल 7 महीने पुरानी गाड़ी है। आरटीओ से उसका रजिस्ट्रेशन भी रद्द हो चुका है। रायपुर पासिंग सीजी 04 सीक्यू 6933 मोपेड किसी नरसिंह साहू के नाम पर रजिस्टर्ड है। सबसे चौकाने वाली बात आरटीओ से रिजस्ट्रेशन समाप्त हो जाने के बाद भी गाड़ी सड़कों पर दौड़ रही है और न तो पुलिस और न परिवहन विभाग इस पर ध्या नहीं दे रहा है। ऐसी न जाने कितनी गाड़ी होंगी जो रजिस्ट्रेशन समाप्त होने के बाद भी सड़कों पर दौड़ रही हैं और पुलिस व परिवहन विभाग उन पर कार्रवाई नहीं कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular