Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- ढाबे में हुआ जोरदार का धमाका, वहां बैठे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- ढाबे में हुआ जोरदार का धमाका, वहां बैठे लोगों में मचा हड़कंप.. आग लगने के बाद सिलेंडर हुआ ब्लास्ट; अंदर रखें कैश, फ्रीज और डेढ़ लाख रुपए का माल जलकर खाक, दमकल की टीम मौके पर

छत्तीसगढ़: दुर्ग में एक ढाबा में आग लगने से सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इससे आग काफी तेज भड़क गई और ढाबे में रखा फ्रिज, कैश व लगभग डेढ़ लाख रुपए कीमत के जूते चप्पल जलकर राख हो गए। दमकल वाहनों में बड़ी मुश्किल से आग में काबू पाया। नंदिनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फायर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें रविवार रात 8 बजे नंदिनी क्षेत्र के पथरिया चौक में आग लगने की सूचना मिली थी। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची आग काफी तेज हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में एक गैस सिलेंडर आ गया। इससे उसमें विस्फोट हो गया। सिलेंडर के विस्फोट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से कई घंटों के बाद आग पर काबू पाया। ढाबा संचालक रेवती निषाद ने बताया कि आग से उसका 50 हजार रुपए नगद, एक बड़ी फ्रिज और लगभग डेढ़ लाख रुपए कीमत के जूते चप्पल जलकर राख हो गए। जूते चप्पल की दुकान होने से ढाबे के कमरे में ही जूते चप्पल का गोडाउन बना था। कमरे में आग लगने से वो पूरी तरह से जल गए। नंदनी टीआई एसएन सिंह का कहना है कि अभी तक ढाबा संचालक ने मामला दर्ज नहीं कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर 10 में लगी आग

सोमवार सुबह सेक्टर 10 सड़क नंबर 38 के सामने स्थित मैदान में पड़े कचरे में आग लग गई। आग लगने की सूचना कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी। दमकल कर्मी वहां पहुंचे तो देखा आग अधिक बड़ी नहीं थी। उन्होंने तुरंत आग को बुझाया और वहां से चले गए। अगर उस आग को समय रहते न बुझाया जाता तो वह बड़ा रूप भी ले सकती थी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular