Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाच रहें बारातियों में मची भगदड़.. DJ...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाच रहें बारातियों में मची भगदड़.. DJ बजते ही मधुमक्खियों ने किया हमला; डांस छोड़ इधर-उधर भागने लगी भीड़, 6 से ज्यादा लोगों का काटा, एक की हालत गंभीर, दूल्हे ने खुद को कमरे में किया बंद

घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

छत्तीसगढ़: धमतरी में बारातियों की भीड़ में भगदड़ मच गई। यहां अचानक मधुमक्खियां पहुंच गईं और 6 से ज्यादा लोगों का काट लिया। जिसकी वजह से लोग इधर-उधर भागने लगे। मधुमक्खियों के हमले से एक युवक घायल हुआ है। वहीं दूल्हे ने तो खुद को एक कमरे में ही बंद कर लिया था। मामा नगरी क्षेत्र के डोकाल गांव का है।

शनिवार को पालवाड़ी गांव से डोकाल गांव से बारात आई थी। बारात के लिए पंचायत भवन में रुकने का इंतजाम किया गया था। यहीं सब बाराती रुके हुए थे। सभी नास्ता करके बैठे थे। इसके बाद डीजे वाले ने डीजे बजाना शुरू कर दिया। बताया गया कि डीजे वाले ने डीजेे बजाने के लिए जनरेटर का इस्तेमाल किया था। उसमें डीजल डाला गया था। इसके बाद सभी नाचने में व्यस्त हो गए। इतने में जनरेटर के धुएं से मधुमक्खियां भड़क गईं और सीधे बारातियों पर टूट पड़ीं। बारातियों को पता ही नहीं चला कि वहां मधुमक्खियों का छत्ता है।

मुधुमक्खियों के हमले के चलते वहां भगदड़ मच गई। बाराती इधर-उधर भागने लगे। दूल्हे ने तो खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। इधर, मधुमक्खियों ने एक के बाद एक 6 से ज्यादा लोगों पर हमला किया। इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद किसी तरह से मधुमक्खियों को शांत कराया गया और घायलों को अस्पताल ले जाया गया था।

अस्पताल मिला बंद

वहीं युवक को गंभीर स्थिति में केरेगांव प्राथमिक स्वास्थ्य, हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर ले जाया गया, लेकिन हेल्थ सेंटर बंद मिला। बाराती अस्पताल के बाहर ही घंटों इंतजार करते रहे। मगर ना कोई डॉक्टर आया और ना ही कोई स्टाफ नर्स पहुंची। युवक की गंभीर स्थिति को देख तत्काल धमतरी ले जाया गया, जहां युवक का इलाज जारी है। अब रविवार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular