Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मेरी जान को खतरा, सुरक्षा दी जाए.. दुकान संचालक ने शहर...

CG: मेरी जान को खतरा, सुरक्षा दी जाए.. दुकान संचालक ने शहर के बड़े कारोबारियों और पुलिस पर लगाए आरोप; SP से लगाई न्याय की गुहार

सक्ती: जिले के ग्राम पंचायत हरेठी स्थित श्रीनाथ रूई भंडार के संचालक पुष्पेंद्र कुमार देवांगन (28 वर्ष) ने शहर के बड़े कारोबारियों और नेता पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी है। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित पुष्पेंद्र देवांगन ने एसपी के नाम सौंपे गए आवेदन में लिखा है कि मेरी श्रीनाथ रूई भंडार के नाम से दुकान है। मेरी दुकान पर बड़े कारोबारी अरुण अग्रवाल, अनिल अग्रवाल और श्याम सुंदर अग्रवाल 15 नवंबर को आए और यहां बिना किसी अनुमति के मेरे यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने लगे।

पुष्पेंद्र देवांगन ने आरोप लगाया कि कारोबारियों के साथ सक्ती थाने में पदस्थ आरक्षक भागवत साहू भी थे, जिन्होंने उनसे और उनके परिवारवालों से बिना मामला दर्ज हुए पूछताछ की। आरक्षक ने सीसीटीवी फुटेज चेक की और उसे डिलीट करने की भी कोशिश की गई। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क को बिना हमारी अनुमति के ले जाने की भी कोशिश की गई। जब उसने ऐसा करने से मना किया, तो आरक्षक ने झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी। उससे कहा गया कि उसे धारा 376 यानी रेप और चोरी की धारा 379, 380 में झूठा फंसाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिवार की मांगी सुरक्षा।

परिवार की मांगी सुरक्षा।

पीड़ित पुष्पेंद्र ने एसडीओपी मो. तसलीम आरिफ पर भी उसे झूठे केस में फंसा दिए जाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि जिस व्यक्ति के मकान में यह काला धन छिपाकर रखा गया था, सीसीटीवी फुटेज में वो दिखाई दे रहा था। लेकिन मकान में चोरी के बाद से वो भी ग्राम पंचायत हरेठी से गायब है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

पीड़ित पुष्पेंद्र देवांगन ने ये भी कहा कि कारोबारियों के घर कुछ दिनों पहले आयकर विभाग की रेड पड़ी थी। लेकिन अधिकारियों से छिपाकर अपना काला धन उन्होंने अपने घर काम करने वाली मेड के रिश्तेदारों के घर छिपा दिया था। कुछ दिनों पहले हरेठी स्थित जिस मकान में काला धन छिपाकर रखा गया था, वहां का ताला तोड़कर चोरी हो गई। इन लोगों को पता चला कि मेरे दुकान पर सीसीटीवी कैमरा है, तो ये मेरी शॉप पर पहुंच गए और फिर धमकी देना और प्रताड़ित करना शुरू किया।

एसपी के नाम लिखा आवेदन।

एसपी के नाम लिखा आवेदन।

पुष्पेंद्र देवांगन ने एसपी से मामले में जांच कराने और उसे न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। उसने कहा कि आरोपियों से उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है, इसलिए उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाए। इधर एडिशनल एसपी गीता सिंह ने पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular