Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कांग्रेस पार्षद को जान से मारने की...

BCC News 24: CG न्यूज़- कांग्रेस पार्षद को जान से मारने की धमकी.. लाखों रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए MIC मेंबर से मांगे 5 लाख रुपए; व्हॉट्सऐप पर भेजा धमकी भरा मैसेज- बेटी को उठा ले जाऊंगा

भिलाई: नगर पालिका निगम में सेक्टर-7 से 4 बार के पार्षद व कांग्रेसी नेता लक्ष्मीपति राजू पर हमले का प्रयास किया गया। पार्षद का आरोप है कि बी नागेश्वर राव ने उन पर सेक्टर-7 तालाब के सौंदर्यीकरण में लाखों रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए 5 लाख रुपए की मांग की है। रुपए देने से मना करने पर उसने चाकू लेकर हमला करने की कोशिश की। भिलाई नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि सेक्टर 2 सड़क 18 क्वार्टर नंबर 10/बी निवासी लक्ष्मीपति राजू (51) ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि बी नागेश्वर राव ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त की शाम 5 बजे वो सेक्टर-7 तालाब के पास बैठे हुए थे।

इसी दौरान बी नागेश्वर राव आया और बोला कि तुमने सेक्टर 7 तालाब का सौंदर्यीकरण कराया है। इस काम में तुमने लाखों रुपये की कमाई की है। उन रुपए से 5 लाख रुपये मुझे दो। उसने धमकी दी कि यदि रुपए नहीं दिए तो वो उनके पूरे परिवार को जान से मार देगा। इतना ही नहीं उसने कांग्रेस नेता की बेटी को भगाकर ले जाने और उसे बदनाम करने की धमकी दी।

इसके बाद भी जब लक्ष्मीपति राजू ने पैसे देने से मना किया तो नागेश्वर राव ने गुस्से में अपने पास रखे चाकू को निकाला और उस पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों को आता देख वो वहां से भाग गया। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 384, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मोबाइल पर भेजा धमकी भरा मैसेज
एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने शिकायत में बताया है कि घटना के दूसरे दिन 28 अगस्त को बी नागेश्वर राव ने मोबाइल पर धमकी दी है। उसने अपने मोबाइल से उनको वॉट्सऐप मे मैसेज किया था। उसने मैसेज में लिखा था कि “कल्याण कालेज का पूर्व दलाल एवं पेपर चोर तेरे तालाब भी आएगा और तेरी लड़की को मैं अपनी रखैल (keep) भी बनाउंगा, (because) क्योंकि मेरे हाथ में दो लकीरे हैं और मैं सम्राट अशोक का वंशज हूं नागु (सेक्टर-7)।” लक्ष्मीपति राजू ने बताया कि आरोपी ने इससे पूर्व भी पैसों की मांग करते हुए उसकी बेटी को भगाकर ले जाने की धमकी वाला मैसेज भेजा था ।

लगातार बेटी को बदनाम करने का लगा रहा आरोप
कांग्रेस पार्षद लक्ष्मीपति का आरोप है कि नागेश्वर राव लगातार उसे किसी न किसी माध्यम से बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। वह कई बार उसकी बेटी को बदनाम करने के लिए उसे भगाकर ले जाने की धमकी दे चुका है। वह ऐसा करके उसकी राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular