Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाATM को काटते तीन गिरफ्तार... देर रात औजार के साथ घुसा था...

ATM को काटते तीन गिरफ्तार… देर रात औजार के साथ घुसा था बालाघाट का गिरोह, आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में तीन लड़के ATM को काटते हुए देर रात गिरफ्तार हुए हैं। तीनों आरोपी नाबालिग हैं और मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इसे बड़ी सफलता बता रही है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के मुताबिक कुम्हारी थाने के पेट्रोलिंग टीम देर रात गश्त कर रही थी। 21-22 मार्च की बती रात करीब दो बजे पेट्रोलिंग टीम ने देखा कि HDFC BANK के ATM का शटर नीचे तक डाउन है। सिपाहियों ने नजदीक जाकर देखा तो पास एक बाइक खड़ी थी और अंदर कुछ लोगों के होने की आहट आई।

इसी दौरान ATM से सायरन बजने की आवाज आने लगी। पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत ATM की घेराबंदी की। इससे आरोपी भाग नहीं पाए। इसके बाद एटीएम के अंदर देखा तो तीन लड़के खुले पड़े एटीएम के साथ छिपे थे। पुलिस तीनों आरोपियों को वहीं धर दबोचा और थाने लेकर आई। आरोपी से पूछताछ जारी है।

पुलिस ने जब्त की बिना नंबर की हाई स्पीड बाइक

पुलिस ने जब्त की बिना नंबर की हाई स्पीड बाइक

बिना नंबर की हाई स्पीड बाइक मिली
तीनों आरोपी हाई स्पीड बाइक से वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट भी निकाल दी थी, जिससे वो आसानी से भाग सकें। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। पता लगाया जा रहा है कि बाइक का नंबर क्या है और वो चोरी की है या इन्हीं आरोपियों में से किसी एक की।

एटीएम को काटने के लिए लेकर गए थे गैस का रिफिलिंग सिलेंडर

एटीएम को काटने के लिए लेकर गए थे गैस का रिफिलिंग सिलेंडर

एटीएम काटने के लिए लेकर गए थे गैस कटर
आरोपी एटीएम को काटने का पूरा प्लान बनाकर पहुंचे थे। वो लोग अपने साथ आरी, पेचकस, हथौड़ी, गैस कटर तक लेकर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर के जरिए एटीएम को काटने का प्रयास भी किया था। इससे पहले की वो उसे काटकर रुपए निकालते एटीएम का सायरन बज गया और वो पकड़े गए।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन

कुम्हारी पुलिस स्टेशन

कई एटीएम में कर चुके हैं चोरी
दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ये एटीएम काटने वाला पूरा गिरोह है। इन लोगों ने कई दूसरी जगह एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर सारा डिटेल निकालेगी। एसपी इस मामले का आज खुलासा भी कर सकते हैं।

आईजी ने इस टीम को दिया 10 हजार का नगद इनाम

आईजी ने इस टीम को दिया 10 हजार का नगद इनाम

आईजी ने कुम्हारी पुलिस की टीम को दिया ईनाम
दुर्ग आईजी आनंद छाबड़ा ने इस सफलता के लिए कुम्हारी थाने की टीम को 10 हजार रुपए का नगद इनाम दिया है। इनाम पाने वालों में कुम्हारी थाने के टीआई सुधांशु बघेल, एएसआई मानसिंह सोनवानी, आरक्षक राजकुमार सिंह, देव प्रकाश शर्मा और चालक यशवंत साहू शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular