Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापिकअप की टक्कर से CAF के 2 जवानों की मौत... बीमार कॉन्स्टेबल...

पिकअप की टक्कर से CAF के 2 जवानों की मौत… बीमार कॉन्स्टेबल को बाइक से अस्पताल ले जा रहे थे, एक घायल रायपुर रेफर

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नेशनल हाईवे 163 पर पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 जवानों की मौत हो गई है। जबकि, एक जवान घायल है। जिसे हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किया गया है। सभी जवान CAF के हैं।

बताया जा रहा है कि, इनमें से एक जवान की तबियत खराब थी। जिसका इलाज करवाने साथी बाइक से अस्पताल लेकर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है। ‘

हादसे के बाद जवानों को अस्पताल लाया गया, पास में पुलिस और हॉस्पिटल स्टाफ मौजूद।

हादसे के बाद जवानों को अस्पताल लाया गया, पास में पुलिस और हॉस्पिटल स्टाफ मौजूद।

जानकारी के मुताबिक, बास्तानार के CAF कैंप में पदस्थ कांस्टेबल मनमोहन कुर्रे, गणेश राम आंचला (40) और मुकेश गौर (31) बाइक में सवार होकर किलेपाल के अस्पताल जा रहे थे। इसी बीच बास्तानार टर्निंग पॉइंट में सामने से आ रही एक पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सावर तीनों जवान उछलकर काफी दूर जा गिरे। बाइक चला रहे कांस्टेबल मनमोहन कुर्रे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अन्य दो जवान गणेश राम आंचला और मुकेश गौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल जवान को जगदलपुर अस्पताल लाया गया, फिर हेलीकॉप्टर के जरिए रायपुर रेफर किया गया।

घायल जवान को जगदलपुर अस्पताल लाया गया, फिर हेलीकॉप्टर के जरिए रायपुर रेफर किया गया।

हादसे के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को जगदलपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गणेश राम आंचला ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य एक घायल मुकेश गौर की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे फोर्स के ही हेलीकॉप्टर से राजधानी रायपुर रेफर किया गया है। चिकित्सकों की माने तो जवान को सिर पर गहरी चोट आई है। मृत दोनों जवानों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। मृत जवान गणेश राम आंचला राजनांदगांव का रहने वाला था। जबकि, घायल जवान मुकेश गौर कांकेर जिले का निवासी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular