Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की...

BCC News 24: CG न्यूज़- सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी.. 50 हजार के बदले वसूले 7.35 लाख रुपए, दो गिरफ्तार, सुसाइड नोट बरामद

बिलासपुर: तोरवा क्षेत्र के युवक ने सूदखोरों से तंग आकर फांसी लगा ली। खुदकुशी करने से पहले उसने मोबाइल पर वीडियो बनाया है और इसमें पैसे के लिए दो लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। तोरवा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 40 दोमुहानी नहरपारा निवासी टीकम निषाद पिता बुद्धु निषाद (35) के अनुसार उसे शराब पीने लत थी और वह दोमुहानी के ही मुकेश धीरज (22) से हर दिन 500 रुपए उधार लेता था। इसके बाद उससे बदले में 10 हजार रुपए की मांग की जाती थी। गांव के ही दीपक धीरज का बेटा अभिषेक धीरज उर्फ भुंडूल (23) सट्टा खिलाता है और इसके लिए 40 गुना रकम वसूलता है।

ऐसे ही सूदखोरों ने उसे 50 हजार रुपए दिए थे और बदले में 7 लाख 35 हजार रुपए वसूल लिए, इसके बाद भी पैसों की मांग की जा रही है। टीकम निषाद ने जमीन बेचकर सूदखोरों को 7 लाख 35 हजार रुपए लौटाए थे फिर भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। बर्दाश्त से बाहर होने के कारण उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले ने आरोपी मुकेश धीरज, अभिषेक धीरज उर्फ भुंडूल के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई फैजुल होदा शाह के अनुसार पुलिस ने जांच के दौरान गवाहों का बयान लिया और सुसाइड नोट के आधार पर जानकारी ली।

मृतक

मृतक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular