Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बकरी के बच्चे को बचाने के लिए सिर के...

BCC News 24: बकरी के बच्चे को बचाने के लिए सिर के बल खौफनाक गड्ढे में घुस गया शख्स, फिर क्या हुआ.. देखिए वीडियो

Animal Rescue Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी गहरे, संकरे और खौफनाक गड्ढे में एक बकरी का बच्चा गिर जाता है. इस बच्चे को बचाने के लिए एक शख्स अपने सिर के बल गड्ढे में चला जाता है.

  • सामने आया हैरान करने वाला वीडियो.
  • गड्ढे में गिर गया था बकरी का बच्चा.
  • सिर के बल गड्ढे में घुस गया शख्स.

Animal Rescue Video: हमने सोशल मीडिया पर जानवरों के रेस्क्यू के कई सारे वीडियो देखे हैं. इंटरनेट पर ऐसे वीडियो सामने आते ही लोग रेस्क्यू करने वाले की जमकर सराहना करते हैं. ऐसे लोगों को सोशल मीडिया यूजर इंसानियत के देवता जैसी उपाधि देते हैं. लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक शख्स बकरी के बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देता है.

बकरी के बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालता है शख्स

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स बकरी के बच्चे की जान बचाने के लिए अपनी ही जान जोखिम में डालता दिख रहा है. बकरी के बच्चे को बचाने के लिए शख्स जो करता है, उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग शख्स की जमकर सराहना कर रहे हैं, वहीं कई लोग कह रहे हैं कि इस तरह अपनी जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी गहरे, संकरे और खौफनाक गड्ढे में एक बकरी का बच्चा गिर जाता है. इस बच्चे को बचाने के लिए वहां कई लोग इकट्ठा होते हैं, हालांकि गड्ढा संकरा होने की वजह से बकरी के बच्चे को निकालना काफी कठिन काम है. इसी दौरान वहां खड़े लोगों में से एक युवक सिर के बल गड्ढे में जाने के बारे में सोचता है. देखें वीडियो- 

सिर के बल गड्ढे में चला जाता है शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स सबसे पहले गड्ढे में झांकता है और फिर वह अपने सिर के बल गड्ढे में जाने लगता है. इसमें उस शख्स की मदद करते हैं वहीं खड़े कुछ लोग. जो उसके दोनों पैरों को पकड़कर शख्स को गड्ढे के अंदर डालते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स का आधे से ज्यादा शरीर उस खतरनाक गड्ढे के भीतर चला जाता है. यह काफी खतरनाक दिखता है.

हालांकि कुछ ही पल में बाहर खड़े लोग उस शख्स का पैर पकड़कर उसे वापस ऊपर खींच लेते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अपने हाथ में बकरी के बच्चे को लेकर बाहर निकलता है. वीडियो सामने आने के बाद सभी लोग हैरान हैं. जिस गड्ढे में घुसकर वह शख्स बकरी के बच्चे को बचाता है, उसमें सांस लेना भी मुश्किल काम है. वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular