Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर धोखा.. पढ़ाई के दौरान हुई...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर धोखा.. पढ़ाई के दौरान हुई दोस्ती; प्रेम का इजहार कर लड़की को लिया झांसे में, शादी का वादा कर बनाता रहा शारीरिक संबंध.. अब कह रहा- नहीं करनी शादी.. युवक फरार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने उसे शादी का वादा किया था। इसके बाद से वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसने शादी करने से ही मना कर दिया है और भाग निकला है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवती सरकंडा इलाके में ही रहती है। 3 साल पहले जब वह पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात मुंगेली के मुकेश लहरे से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद मुकेश ने लड़की से प्रेम का इजहार कर दिया। इसके बाद दोनों मिलने लगे थे।

मुलाकात के बाद मुकेश ने युवती से ये कह दिया किया वे उससे शादी करेगा। इसी बात का फायदा उठाकर वो पिछले 3 साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। फिर जब कुछ दिन पहले लड़की ने उसे शादी करने कहा तो मुकेश ने मना कर दिया। मुकेश कहने लगा कि वह अब शादी नहीं कर सकता।

युवती ने उसे काफी मनाया पर वह नहीं माना। इससे परेशान होकर युवती ने अब पुलिस से मामले की शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर दबिश भी थी। मगर वह अपने ठिकाने पर नहीं था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अब केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular