Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में ट्रैक्टर-ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश.....

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में ट्रैक्टर-ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश.. घूम-घूम कर चोरी की वारदात को देते थे अंजाम; कोरबा जिले में भी किया हाथ साफ, पहचान छिपाने कर देते थे पेंट, ग्राहक तलाशने गए तो दबोचे गए

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये लोग घूम-घूमकर ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करते थे। इन्होंने जांजगीर के अलावा कोरबा जिले से भी चोरी की थी। इसके बाद अब ग्राहक तलाशने निकले थे। मगर पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया है।

जिले में लगातार ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे। जिसके कारण एसपी ने विशेष टीम का गठन किया था। जो इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि बिरहानी निवासी अमीर मिरी और इंद्र पटेल घूम-घूमकर ट्रैक्टर ट्रॉली बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। ये सूचना मिलने पर ही पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया था।

हिरासत में लेकर पुलिस ने इनसे पूछताछ की थी। तब इन्होंने बताया कि हमने जिले में अलग-अलग इलाकों से ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी की थी। इसके अलावा कोरबा में भी हमने चोरी की थी। चोरी किए गए ट्रैक्टर ट्रॉली को छिपाने उसमें पेंट कर दिया था। इन गाड़ियों को हमने रायगढ़ में एक शख्स को बेचा था। जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को भी गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular