Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के घर चोरी.....

BCC News 24: CG न्यूज़- फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के घर चोरी.. सोने-चांदी के जेवर सहित एक लाख रुपए कर दिए पार; आरोपियों का कोई सुराग नहीं, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: रायगढ़ शहर में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया। आरोपियों ने बजाज फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर रामभुवन प्रसाद के सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषण और नगद सहित 1 लाख रुपए पार कर दिए। घटना कोतरा रोड के पास सावित्री नगर की है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि बजाज फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर रामभुवन प्रसाद स्थानीय वार्ड क्रमांक 40 कोतरा रोड के सावित्री नगर मोदी पारा में परिवार के साथ रहते हैं। वे सुबह ड्यूटी पर चले गए थे। इस बीच उनकी पत्नी रिंकी बच्चों को लेकर ससुर जगदीश प्रसाद के जूटमिल चौकी के पीछे स्थित घर में गई थी। देर रात करीब सवा 11 बजे रामभुवन अपने सावित्री नगर स्थित घर गए, तो मेन गेट में लगा हुआ ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर उन्होंने बेडरूम की अलमारी खुली देखी। उसका सारा सामान भी बिखरा हुआ था। उन्होंने तुरंत अलमारी का लॉकर खोला, तो उसमें रखे सभी कीमती जेवर और कैश गायब मिले। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की, तो छत में लोहे का सब्बल पड़ा हुआ मिला। ऐसे में आशंका है कि आरोपी ने इसी से गेट के ताले और अलमारी को तोड़ा होगा। मकान मालिक रामभुवन का दावा है कि लॉकर से सोने का हार, लटकन, मंगलसूत्र, अंगूठी, नाक की फूली, चांदी की पायल, बिछिया, 8 सिक्के, 2 चूड़ी, करधन और 6 हजार नगद चोरी हुए हैं। उनकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल से लोहे के सब्बल को जब्त करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है।

महिला समृद्धि बाजार में भी हुई थी चोरी

शहर के गौशाला रोड स्थित महिला समृद्धि बाजार के दुकान नंबर 20 में पक्की खोली सिंधी कॉलोनी निवासी मुकेश बत्रा की ‘गायत्री मोबाइल’ के नाम से दुकान है। शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने शटर के सेंटर लॉक और बाहर लगे ताले को तोड़ते हुए नए और पुराने मोबाइल फोन सहित 20 हजार के माल को पार कर दिया था। दोनों ही घटनाओं में पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular