Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर चालक की लात-घूंसों से पिटाई.. नशा...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर चालक की लात-घूंसों से पिटाई.. नशा कर चला रहा था गाड़ी तो भड़का लोगों का गुस्सा, केस दर्ज कर तीन युवकों को किया गया गिरफ्तार; ड्राइवर पर भी FIR

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शराब के नशे में तेज रफ्तार ट्रेलर को चलाते हुए ड्राइवर ने पलटा दिया। इस घटना से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और चालक की जमकर पिटाई कर दी। ड्राइवर की पिटाई का VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ग्रामीणों की भीड़ चालक की हाथ-मुक्के और लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। वहीं, तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सीपत के नवाडीह में रविवार की शाम करीब पांच बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर क्रमांक CG 12 S 0209 पलट गया। इस हादसे से कई ग्रामीण बाल-बाल बच गए। ट्रेलर पलटने के बाद शराब के नशे में चालक लड़खड़ाते हुए बाहर निकला। इस घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। नाराज ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी, जिससे चालक घायल हो गया।

अनियंत्रित होकर पलट गया तेज रफ्तार ट्रेलर।

अनियंत्रित होकर पलट गया तेज रफ्तार ट्रेलर।

ग्रामीणों ने ही बनाया VIDEO, पुलिस ने कराया डिलीट
बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने उसकी पिटाई शुरू कर दी थी। इस दौरान चालक के नाक और मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस को पता चला कि कुछ ग्रामीणों ने इसका VIDEO भी बनाया है, जिसमें राहगीर और ग्रामीण चालक को घेर कर हाथ-मुक्के और लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर रहे हैं। VIDEO को जब्त कर पुलिस ने डिलीट करा दिया। साथ ही उसके आधार पर हमलावर ग्रामीणों के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत जानलेवा हमला करने पर केस दर्ज कर लिया।

गुस्साए चालक की लात घूसों से करते रहे पिटाई।

गुस्साए चालक की लात घूसों से करते रहे पिटाई।

अस्पताल में इलाज के बाद हो गई छुट्‌टी
पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया गया। ड्रेसिंग और दवाइयां देकर उसे छुट्‌टी दे दी गई। इसके बाद भी पुलिस ने जानलेवा हमला करने का केस दर्ज कर ग्रामीणों की तलाश शुरू कर दी।

तीन ग्रामीण गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
TI हरीश तांडेकर ने बताया कि ट्रेलर ड्राइवर के साथ मारपीट करने वाले नवाडीह निवासी अजय सिदार, गणेश गुप्ता और बल्लू कुमार रजक की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। केस में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

ड्राइवर पर भी केस दर्ज
ग्रामीणों ने बताया कि शराब के नशे में चालक लापरवाहीपूर्वक ट्रेलर चला रहा था। तेज रफ्तार ट्रेलर को लहराते हुए उसने पहले पोल को तोड़ दिया, जिससे कई बाइक सवार और ग्रामीणों ने इधर-उधर भाग कर जान बचाई। इधर, पुलिस ने शराब के नशे में ट्रेलर चलाने वाले चालक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। उस पर धारा 279 के तहत केस किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular