Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: मेन मार्केट के ATM को तोड़ने की कोशिश.. पुलिस ने आरोपी...

छत्तीसगढ़: मेन मार्केट के ATM को तोड़ने की कोशिश.. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, मशीन को निकाल लिया था बाहर

छत्तीसगढ़: भिलाई के पॉवर हाउस मार्केट स्थित एसबीआई एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई। आरोपी ने एटीएम को तोड़ कर उसके अंदर लगी नोट मशीन को भी निकाल लिया था। इससे पहले की वह उसे अपने साथ ले जाता, छावनी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। छावनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एटीएम तोड़ने वाला गिरफ्तार आरोपी

एटीएम तोड़ने वाला गिरफ्तार आरोपी

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार तड़के 4 बजे के करीब एक 22 साल का युवक पॉवर हाउस मार्केट पहुंचा। वह एसबीआई के एटीएम में घुसा। वहां उसने एसबीआई एटीएम को तोड़ने की कोशश की। उसने एटीएम के नीचे लगे बॉक्स को निकाल लिया था। इसके बाद वह लॉकर को खोलने जा रहा था। तभी किसी ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दिया। यदि कोई उसे सही समय पर न देखता तो वह रुपए से भरे बॉक्स को निकाल लेता। सूचना मिलते ही तुरंत छावनी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान राजनांदगांव जिला के थाना चिखली अंतर्गत गौरी नगर वार्ड 14 अचानकपारा निवासी सोनू दास मानिकपुरी पिता दिगंबर दास मानिकपुरी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एटीएम के मनी बॉक्स को खोलकर लॉकर तक पहुंच गया था आरोपी।

एटीएम के मनी बॉक्स को खोलकर लॉकर तक पहुंच गया था आरोपी।

बिना सुरक्षा के चल रहे एटीएम
एसबीआई ने शहर में जगह-जगह एटीएम तो खोल दिए हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं किए हैं। शुरूआती दौर में हर एटीएम में एक गार्ड की ड्यूटी लगाई जाती थी, लेकिन अब वह भगवान भरोसे चल रहे हैं। छावनी पुलिस ने एटीएम को सील कर दिया है। पुलिस संबंधित बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular