Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापिता-बेटी को ट्रक ने रौंदा... हादसे में पिता की मौत, बेटी गंभीर...

पिता-बेटी को ट्रक ने रौंदा… हादसे में पिता की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल; दशगात्र में शामिल होने जा रहे थे दोनों

बालोद: जिले के गुंडरदेही-अर्जुंदा मुख्य मार्ग के बाघमरा तांदुला नदी पुल के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार पिता-बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है। युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएचसी गुंडरदेही ले जाया गया है। मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पिता दीनू चंद्राकार (45 वर्ष) और बेटी ट्विंकल चंद्राकर (21 वर्ष) बाइक से दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वे राजनांदगांव के जंगलेसर से दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम मुंदेरा आ रहे थे, तभी गुंडरदेही के बाघमरा तांदुला नदी पुल के पास ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिता-बेटी दोनों सड़क पर जा गिरे।

मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

लोगों ने घटना की जानकारी गुंडरदेही थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृत पिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं गंभीर रूप से घायल बेटी ट्विंकल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular