Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ट्रक-स्कूल वाहन में टक्कर, 4 स्टूडेंट की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ट्रक-स्कूल वाहन में टक्कर, 4 स्टूडेंट की मौत, 11 घायल.. ट्रैक्स में फंसे रहे बच्चे, रस्सी से खींचकर गाड़ी को सीधा किया; बमुश्किल से बाहर निकाला गया 

मध्यप्रदेश: उज्जैन के पास नागदा में सुबह 7 बजे भीषण हादसा हो गया। स्कूली बच्चों से भरी ट्रैक्स तूफान गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई, वहीं 11 बच्चे गंभीर घायल हैं। एम्बुलेंस नहीं मिलने के कारण घायलों को बस में नीचे लेटाकर अस्पताल पहुंचा गया। तीन बच्चों को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज चार अस्पतालों में जारी है। ट्रैक्स में सवार 12 बच्चे नागदा के फातिमा कॉन्वेंट स्कूल के थे।

कलेक्टर आशीष सिंह ने उन्हेल-नागदा मार्ग पर हुए हादसे में दुख जताते हुए बताया कि एक्सीडेंट के दौरान ट्रैक्स में 15 बच्चे सवार थे। ये सभी बच्चे 5वीं से 7वीं क्लास के हैं, जिनकी उम्र 11 से 15 साल के बीच है। घायलों का इलाज उज्जैन के ऑर्थो, संजीवनी, इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल और नागदा में चल रहा है। प्रशासन बच्चों के किए जा रहे इलाज पर लगातार नजर बनाए हुए है।

इन बच्चों की हुई मौत

  • भाव्यांश (16) पिता सतीश जैन
  • सुमित (18) पिता सुरेश
  • उमा (15) पिता ईश्वर लाल
  • इनाया (6) पिता रमेश सालये

ये बच्चे घायल

  • उज्जैन आर्थो अस्पताल में- अनुष्का (15), अक्षत (8)
  • संजीवनी अस्पताल में- निशा प्रज्ञा (12), हर्ष (14) पिता ईश्वरलाल
  • नागदा अस्पताल में- प्रियांश पिता संजय, तनीषा पिता राजेश, प्रियांशी पिता पवन, तैयब पिता आजाद

हादसे के बारे में बताते हुए एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया को दोनों ड्राइवर को कस्टडी में लिया गया है। वर्तमान में सभी का फोकस बच्चों के इलाज पर है। सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। वहीं इसमें जिसकी त्रुटि पाई जाएगी उस पर कार्रवाई की जाएगी।

रस्सी से खींचकर गाड़ी को सीधा किया

नागदा के फातिमा कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों से भरी ट्रैक्स गाड़ी को झिरनिया फंटे के समीप ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्स पूरी तरह से पिचककर पलट गई। हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने ट्रैक्स को रस्सी से खींचकर सीधा किया। जिसके बाद घायलों को बाहर निकालकर नागदा जनसेवा अस्पताल भेजा गया। ट्रैक्स में 15 बच्चे मौजूद थे।

एम्बुलेंस चालक शिवनारायण व्यास का कहना है कि सूचना के 10 से 15 मिनट बाद ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई थी। एक्सीडेंट के बाद बच्चे गाड़ी में फंसे हुए थे। उनको बमुश्किल बाहर निकाला। वाहनों की मदद से बच्चों को अस्पताल लाया गया।

ट्रक ने स्कूल वाहन को सामने से टक्कर मार दी। स्कूल वाहन में 15 बच्चे सवार थे।

ट्रक ने स्कूल वाहन को सामने से टक्कर मार दी। स्कूल वाहन में 15 बच्चे सवार थे।

ट्रक की टक्कर से कुछ बच्चे स्कूल वाहन में बुरी तरह फंस गए थे, जिन्हें लोगों ने मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

ट्रक की टक्कर से कुछ बच्चे स्कूल वाहन में बुरी तरह फंस गए थे, जिन्हें लोगों ने मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

हादसे में स्कूली वाहन 'तूफान' बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में स्कूली वाहन ‘तूफान’ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular