Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- TV एक्टर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से...

BCC News 24: BIG न्यूज़- TV एक्टर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से किया रेप.. ट्वीटर पर बने दोस्त, फिर अपनी फ्रेंड को हैदराबाद से इंदौर बुलाकर किया दुष्कर्म, 25 लाख भी ले लिए, FIR दर्ज

मध्यप्रदेश: इंदौर के महिला थाने में हैदराबाद की एक रहने वाली पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी नीरज पांडे इंदौर के जंजीरवाला स्थित एक प्रोडक्शन हाउस में शूटिंग के लिए बुला था। पीड़िता को शादी का झांसा देने के बाद उसे हैदराबाद से पहले मुंबई और फिर वहां से इंदौर बुला लिया। यहां लंबे समय तक उसका शोषण करने के बाद उससे शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने की शरण ली है।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के अनुसार पीड़िता हैदराबाद की रहने वाली है। कुछ समय पहले दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। आरोपी नीरज पांडे सतना का रहने वाला है और मुंबई में प्रोडक्शन हाउस में काम करता था। जहां पीड़िता उसके फोटो और पोर्टफोलियो देखकर उससे शादी का मन बना बैठी थी।

3 साल में ले लिए 20 लाख

आरोपी नीरज पांडे बड़ा शातिर बताया जा रहा है। वह पीड़िता को मुंबई जब भी बुलाता था। उसे फ्लैट खरीदने के लिए रुपए मांगता था। इस बात पर पीड़िता ने नीरज को 20 लाख रुपए आरोपी को दे दिए। इसके अलावा पीड़िता से कई बार शादी करने के लिए जेवर मंगाए जो 5 लाख कीमत के बताए जा रहे जो भी आरोपी ने बेच दिए।

इंदौर में नौकरी लगी तो पीड़िता हैदराबाद से इंदौर आई

आरोपी नीरज मुंबई के बाद पीड़िता को झांसा देने के लिए इंदौर के प्रॉडक्शन हाउस में नौकरी लगने की बात कहने लगा। लेकिन पीड़िता शादी करना चाहती थी। इस कारण से वह भी इंदौर आ गई। कई दिनों तक इंदौर के होटलों में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। यहां भी जब नीरज ने शादी से इंकार किया तो सॉफ्टवेअर इंजीनियर ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular