Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा में पेट्रोल पंप के पास लाठी-डंडे से 2 भाइयों को पीटा......

कोरबा में पेट्रोल पंप के पास लाठी-डंडे से 2 भाइयों को पीटा… दिनदहाड़े युवक का मोबाइल छीनकर की मारपीट, वारदात CCTV कैमरे में कैद

KORBA: कोरबा में अपराध नियंत्रण को लेकर किए जा रहे प्रयासों के बीच विभिन्न क्षेत्रों में अराजक तत्वों की ओर से घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बालको नगर में दो युवकों से विवाद करते हुए चार बदमाशों ने जमकर मारपीट की और मोबाइल भी छीन लिया। मारपीट की घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। पूरा मामला बालको नगर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप का है।

बताया जा रहा है कि दूसरे क्षेत्र से पहुंचे दो युवकों से कुछ लोग उलझते नजर आ रहे हैं। किसी बात को लेकर बहसबाजी के साथ अराजक तत्वों ने मोबाइल छीन लिया, फिर यहां से दूसरा रास्ता पकड़ लिया। पीड़ित ने बताया कि बालको नगर के काली मंदिर क्षेत्र में ले गए। इसके बाद मोबाइल वापस करने के लिए रुपए की मांग की। लाठी डंडे से मारपीट की गई। इस दौरान चाकू भी चलाया गया।

दिनदहाड़े युवक का मोबाइल छीनकर की मारपीट ।

पीड़ित शंकर कुमार ने बताया कि वह अपने भाई के साथ किसी काम से बाल को आया हुआ था, जहां तेल खत्म होने के बाद पेट्रोल टंकी पहुंचा। इस दौरान बाइक सवार कुछ युवक आए और मोबाइल लूटने के बाद उसके साथ मारपीट करने लगे, जबकि वह अगर कोई गलती हो तो माफ करने की बात कह रहे थे।

पेट्रोल पंप में बाइक सवारों से मारपीट।

पेट्रोल पंप में बाइक सवारों से मारपीट।

बालको थाना पुलिस ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संबंधित बदमाशों की पहचान करने के साथ पुलिस इस दिशा में अगली कार्रवाई कर सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular