Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पत्नी को जमकर पीटा, फिर जहर खाकर की खुदकुशी... बेहोशी की...

कोरबा: पत्नी को जमकर पीटा, फिर जहर खाकर की खुदकुशी… बेहोशी की हालत में भैया-भाभी को लेकर अस्पताल पहुंचा भाई, एक की गई जान

KORBA: कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र के सेमीपाली गांव में रहने वाले एक युवक ने जहर का सेवन कर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अमृतलाल यादव है, जिसने पहले तो किसी बात को लेकर पत्नी की जमकर पिटाई की, फिर जहर का सेवन कर लिया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ, जिसके बाद पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। सेहत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है।

खून से लथपथ पड़ी थी भाभी

मृतक के भाई बसन्त यादव ने बताया कि उसे जानकारी मिली तो वह तत्काल घर पहुंचा। आकर देखा की उसकी भाभी कमरे में खून से लथपथ बेहोश पड़ी हुई थी। इसके साथ ही उसका बड़ा भाई भी बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ा हुआ था।

कोरबा में पत्नी को जमकर पीटा और खुदकुशी की।

अस्पताल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया

तत्काल उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसके बड़े भाई को मृत घोषित कर दिया। वहीं भाभी का इलाज जिला मेडिकल कॉलेज में जारी है, जिसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक ड्राइवर था और शादी को 12 साल बीत चुके हैं। शादी के बाद बच्चे नहीं है। दोनों एक साथ रहते थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पूरे मामले में दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। जहां मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की जांच कार्रवाई की जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular