Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- अंबिकापुर के दो नशेड़ी युवकों ने रायपुर के...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- अंबिकापुर के दो नशेड़ी युवकों ने रायपुर के व्यापारी को मारी टक्कर; आई गंभीर चोटें, थाने में दी वर्दी उतरवाने की धमकी, पुलिस ने मार मारकर उतार दिया पूरा नशा, केस दर्ज

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में देर रात तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही दूसरी कार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, दूसरी कार में सवार व्यापारी को चोटें आई हैं। ठोकर मारने वाले कार सवार दो युवक शराब के नशे में थे। एक युवक को भी चोट लगी है। घटना के बाद नशेड़ी युवक पुलिसकर्मियों को थाने में धौंस दिखाने लगे। तब गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उनकी पिटाई कर उन्हें शांत कराया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जुट गई थी

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जुट गई थी

जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी 51 साल के नवीन पंजवानी पान मसाला व्यापारी हैं। वह चकरभाठा में रामावैली में रहने वाली अपनी बहन के यहां होली मनाने आए हैं। गुरुवार रात वह किसी काम से अपनी कार से निकले थे। रात करीब 11.55 बजे वह नेहरू चौक होते हुए वापस रामावैली जा रहा था। तभी राजेंद्र नगर चौक के पास रायपुर रोड से आ रही तेज रफ्तार कार टक्कर मार दी। हादसे में नवीन की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, नवीन भी घायल हो गया।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

नशेड़ी युवकों को भी आई चोंट, कार भी क्षतिग्रस्त
इस हादसे में तेज रफ्तार गति से ठोकर मारने वाली कार में अंबिकापुर निवासी 34 वर्षीय मनीष जायसवाल चला रहा था। उसके साथ अंबिकापुर के ही मनीष सिंह भी था। दोनों रायपुर से अंबिकापुर जा रहे थे। दोनों शराब के नशे में थे। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब नशेड़ी युवक चौक में हंगामा मचा रहे थे।

थाने ले गई पुलिस, केस दर्ज
मौके पर पहुंची पुलिस कार को टोचन कर सड़क से हटवाया। फिर दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें थाने ले जाया गया। थाने में भी शराब के नशे में युवक पुलिसकर्मियों को ही धौंस दिखाने लगे। वर्दी उतरवाने की धमकी सुनकर पुलिसकर्मियों ने उनकी जमकर पिटाई की। नवीन की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular