Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में दो दोस्त डूबे.. एक की...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में दो दोस्त डूबे.. एक की लाश 12 घंटे बाद मिली दूसरे का अब तक पता नहीं, प्रदेशभर में बीते 24 घंटे में 11 मौतें

छत्तीसगढ़: रायपुर में एडवेंचर करना टीनएजर्स के एक ग्रुप को भारी पड़ गया। खारून नदी के किनारे संडे को मस्ती करने गए 6 नाबालिगाें में से 1 की मौत की खबर है। सभी दोस्त यहां नहाने लगे और कब गहराई में चले गए पता ही नहीं चला। दो दोस्त डूब गए इसमें से 12 लगभग घंटे बाद आज एक की लाश मिली है दूसरे का अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

मुजगहन थाने की पुलिस एसडीआरएफ की टीम के साथ खारून नदी के किनारे डूबे नाबालिक की तलाश कर रही है। जो 2 बच्चे रविवार को नदी में डूब गए थे उसमें बोरियाखुर्द इलाके का रहने वाला 16 साल का कृष पांडे है कृष का शव सोमवार की सुबह बरामद किया गया है। इसका साथी संतोषी नगर का रहने वाला 17 साल का कुणाल नगरची अब तक लापता है।

कृणाल का पता नहीं चला।

कृणाल का पता नहीं चला।

दोस्तों से कहा था चलो यार कुछ नहीं होगा
टिकरापारा, संतोषी नगर और बोरियाखुर्द के रहने वाले 6 दोस्त अंकित गुप्ता, करण साहू, कुणाल चंद्राकर, कृष पांडे, कुणाल नगरची और अर्जुन साहू नदी किनारे गए थे। कुशाभाऊ ठाकरे के विश्वविद्यालय से लगे खारुन नदी के किनारे पर जा पहुंचे। बच्चों के बयान में पुलिस को जानकारी मिली है कि घटना से पहले कृष और कुणाल ने सभी पानी में उतरने को कहा, ये भी कहा कि कुछ नहीं होगा। जबकि इस जगह पर पिछले साल भी युवकों के डूबकर मौत की घटनाएं हो चुकी है। मस्ती के मूड में यह सभी बच्चे नदी में उतर कर नहाने लगे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कृष और कुणाल तैरने की कोशिश करते हुए आगे बढ़ गए और लहरों ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जब दोनों नजर नहीं आए तो उन बाकी साथी चीखने चिल्लाने लगे। आसपास मौजूद युवकों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची । नदी का यह हिस्सा आगे जाकर महादेव घाट में मिलता है। डीडी नगर थाने की टीम को भी अलर्ट किया गया । दोनों ही जगहों पर डूबे हुए बच्चों की तलाश जारी थी।

कृष की लाश मिली है।

कृष की लाश मिली है।

सोमवार की सुबह 16 साल के कृष पांडे का शव बहता हुआ महादेव घाट के पास दिखा । पुलिस की टीम ने शव को बाहर निकाला। इसके साथ ही डूबे कुणाल का अब तक कोई अता पता नहीं है। रेस्क्यू टीम महादेव घाट और कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से लगे घाट पर भी जांच कर रही है। इन बच्चों के परिजनों ने बताया कि बच्चे नदी में नहाने और मस्ती करने के लिए यहां पहुंचे हुए थे एक दो बच्चों के घर वालों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी । जब हादसा हो गया तब बच्चों ने फोन करके अपने माता-पिता से संपर्क किया था

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

24 घंटे में डूबकर 11 मौतें
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में रविवार को एक ही परिवार के 3 बच्चों की डबरी (तालाब) में डूबकर मौत हो गई। 16 साल की चांदनी, 12 साल का सुधाकर और 8 साल की बेटी भगवती नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए डूबने से इनकी मौत हो गई

रायपुर के शारदा चौक ट्रैफिक थाने में पदस्थ 40 वर्षीय जवान रामेश्वर निषाद छुट्टी पर था। जवान छुट्टी मनाने महासमुंद गया था। वहां एक हादसे में डूबने से जवान की मौत हो गई। संडे को पिकनिक मनाने एमपी से आए एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। छत्तीसगढ़ के कोरिया स्थित रमदहा जलप्रपात में ये परिजन डूब गए थे। इस तरह से रायपुर के खारुन में डूबे नाबालिग को मिलाकर पिछले 24 घंटे में 11 मौतें हो चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular