Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24:BIG न्यूज़- 3 दिन से लापता चाचा-भतीजी का मिला शव.....

BCC News 24:BIG न्यूज़- 3 दिन से लापता चाचा-भतीजी का मिला शव.. चाचा, 14 साल की भतीजी को नए कपड़े दिलाने ले गया था साथ; चाचा फंदे पर लटका मिला तो भतीजी का न्यूड शव मिला, मोबाइल भी बंद था; बालिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कट के निशान

राजस्थान/नागौर: तीन दिन से लापता चाचा-भतीजी के शव मिले हैं। चाचा का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। भतीजी का न्यूड शव एक गड्‌ढे में मिला। मृतक 14 साल की बालिका के शरीर पर कई जगह ब्लेड से कट के निशान मिले हैं। प्राइवेट पार्ट पर भी ब्लेड़ के कट से जख्म मिले हैं। तीन दिन पहले चाचा स्कूल से भतीजी को कपड़े दिलाने की कहकर बाइक से ले गया था। मामला नागौर के खींवसर थाना इलाके का है।

थाना इलाके के एक गांव में 30 वर्षीय चाचा तीन दिन पहले मंगलवार को गांव की ही सरकारी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ने वाली अपनी 14 साल की भतीजी को बाइक पर लेकर निकला था। चाचा उसे होली पर नए कपड़े दिलाने ले गया था। इसके बाद से चाचा-भतीजी नहीं लौटे। चाचा का मोबाइल भी बंद आ रहा था। बुधवार को घरवालों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कैर के पेड़ पर चाचा का शव, गड्‌ढे में भतीजी
गुरुवार सुबह दोनों के शव मिले। केरली नाड़ी के पास बाइक पड़ी थी। इससे 300 मीटर आगे कैर के पेड़ पर चाचा फंदे से लटका हुआ था। इससे करीब 200 मीटर आगे भतीजी का शव एक गड्‌ढे में न्यूड पड़ा मिला। मृतक चाचा कुंवारा था।

मिट्‌टी लेने पहुंचा ग्रामीण तो पता चला
गुरुवार सुबह एक ग्रामीण ट्रैक्टर लेकर केरली नाड़ी में मिट्टी लेने पहुंचा तो वहां बदबू आ रही थी। नजदीक जाकर देखा तो एक युवक पेड़ पर फंदे से लटका हुआ था। पास में एक गड्‌ढे में बालिका का शव नग्न हालत में पड़ा था। सूचना पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। नागौर CO विनोद कुमार सीपा, खींवसर SHO गोपालकृष्ण चौधरी मौके पर पहुंचे। नागौर CO विनोद कुमार सीपा ने बताया कि चाचा-भतीजी के शव मिले हैं। ये दो -तीन दिन पुराने हो सकते हैं। FSL टीम को मौके पर बुलाया गया। पोस्टमाॅर्टम में मौत का कारण साफ होगा। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular