Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- भीषण सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत,10 साल...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- भीषण सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत,10 साल की नातिन गंभीर.. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत हो गई। जबकि उनकी 10 साल की नातिन गंभीर रूप से घायल है। हादसा ट्रेलर की टक्कर के चलते हुआ। इसके बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

ठुसेकेला निवासी सजंय उरांव (45) अपनी बेटी ग्राम जामटिकरा निवासी सुकमती उरांव (21) पत्नी सुभाष उरांव और 10 साल की नातिन शालू उरांव को लेकर बाइक से उसके ससुराल छोड़ने के लिए जा रहा था। अभी वे खरसिया में नेशनल हाईवे-49 पर चपले के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों उछल कर सड़क पर गिर पड़े।

हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने संजय उरांव और सुकमती उरांव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular