Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हमर तिरंगा अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री...

BCC News 24: CG न्यूज़- हमर तिरंगा अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री अकबर 13 अगस्त को कवर्धा में निकालेंगे तिरंगा ध्वज यात्रा

  • बारिश हुई तो भी तिरंगा यात्रा में पूरे समय रहेंगे मंत्री अकबर

कवर्धा: आजादी के 75 वीं वर्ष को पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्सव के मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के अह्वान पर राज्य में 11 अगस्त से 17 अगस्त तक एक सप्ताह के लिए हमर तिरंगा सप्ताह मनाया जाएगा। इसी परिपेक्ष्य में प्रदेश के वन,परिवहन,आवास एवं विधि विधाई कार्य मंत्री मोहम्मद अकबर के नेतृत्व में 13 अगस्त को कवर्धा नगर में तिरंगा पदयात्रा निकाली जाएगी। इसमें समस्त कबीरधाम जिले के निवासी बढ़ चढ़ कर शामिल होंगे।तिरंगा पदयात्रा के तैयारियां मंत्री मोहम्मद अकबर के निर्देशन में की जा रही है।पदयात्रा के दौरान पूरे कवर्धा नगर को तिरंगामय करने की तैयारी है।

 पूरे समय रहेंगे मंत्री अकबर

बरसात के मौसम को देखते हुए विशेष रूप से तैयारी की जा रही है।विशेषकर मोबाइल फोन को पानी से बचाने कवर रखने कहा जा रहा है। तिरंगा पदयात्रा में शामिल होने वाले तिरंगा प्रेमी मानकर चल रहे हैं कि 13 अगस्त को बरसात हो सकती है।अगर बरसात  हुई तो भी उनके हौसले पर कोई असर नहीं पड़ेगा।मंत्री मोहम्मद अकबर 10 अगस्त को कवर्धा में बैठक में ये घोषणा कर चुके हैं कि बरसात होने पर भी भी वे पूरी तिरंगा पदयात्रा में शामिल रहेंगे।उनकी इस घोषणा से उत्साह का संचार हो गया है । मंत्री पूरे समय तिरंगा पदयात्रा में शामिल रहेंगे तो बरसात से पदयात्रा बेअसर रहेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular