Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: दूसरे मर्दों से मिलती थी, इसलिए मार डाला... गर्लफ्रेंड का...

BIG न्यूज़: दूसरे मर्दों से मिलती थी, इसलिए मार डाला… गर्लफ्रेंड का गला रेतने वाला गिरफ्तार; कोर्ट में पड़ा थप्पड़

जबलपुर: मेखला रिसॉर्ट में गर्लफ्रेंड का गला रेतकर हत्या और फिर लाश के पास बैठकर वीडियो में ‘बेवफाई नहीं करने का’ कहने वाला सिरफिरा आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़े जाने पर भी उसे दूसरे शब्दों में यही बात दोहराई है।

जबलपुर में हुए शिल्पा झारिया मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी अभिजीत को पुलिस ने पकड़ लिया है। कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी को एक शख्स ने पुलिस के सामने थप्पड़ मार दिया, हालांकि पुलिस ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। उसने 10 दिन में 4 हजार किलोमीटर सफर तय किया। आरोपी एक शातिर चोर है। उस पर महाराष्ट्र में चोरी के 37 मामले दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शिल्पा का दूसरे मर्दों से बात करना उसे पसंद नहीं था, इसीलिए प्लान बनाकर उसकी हत्या कर दी।

8 नवंबर की दोपहर शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था। तब से ही पुलिस अभिजीत की तलाश कर रही थी। शिल्पा मेखला रिसॉर्ट में 6 नवंबर को अभिजीत के साथ पहुंची थी। 7 नवंबर की शाम अभिजीत पाटीदार रिसोर्ट से चला गया था। शिल्पा रूम से बाहर नहीं निकली थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी 10 दिन से हर रोज अपनी लोकेशन बदल रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि जबलपुर में शिल्पा की हत्या करने के बाद वह दिल्ली, हिमाचल, चंडीगढ़ और गुजरात के शहरों में छिपने के लिए भागा था। जांच में ये भी पता चला है कि उसने 3 महीने पहले जबलपुर में फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। आरोपी इसी आधार कार्ड से जबलपुर की अलग-अलग होटल में रुका करता था। पुलिस के लिए अब यह भी जांच का विषय है कि आरोपी का आधार कार्ड किसने बनाया था। आरोपी का असली नाम अभिजीत पाटीदार नहीं हेमंत भदोड़े, निवासी नासिक (महाराष्ट्र) है।

कोर्ट ले जाने के दौरान रिपोर्टर ने आरोपी से सवाल-जवाब किए…

रिपोर्टर– कुछ बोलना है ?
आरोपी– जाओ ना…जाओ ना यार, इंसाफ दिला सकते हो क्या ?

रिपोर्टर– क्यों मारा तुमने उसे, जिसकी वजह से किया। उसको तो छोड़ा तुमने।
आरोपी- जितेंद्र कुमार को पकड़ो न पटना के, उसके कहने पर ही मारा मैंने।

रिपोर्टर- तुम झूठ बोल रहे हो ?
आरोपी- हां झूठ बोल रहा हूं…झूठ बोल रहा हूं।

रिपोर्टर– वह तो खुद पीड़ित है तुमसे जितेंद्र?
आरोपी– काहे का पीड़ित है मेरे से।

रिपोर्टर– तुमने उससे ठगी की है न उसके साथ।
आरोपी- हां ठगी की है। मेरे को फंसाया है।

रिपोर्टर- लड़की को क्यों मारा?
आरोपी- लड़की का उसके साथ अफेयर था । उसने मुझको टार्चर किया। पटना में लड़की थी उसके साथ। उसकी गाड़ी में घूमती थी।

अजमेर में ATM से 20 हजार रुपए निकालते ही हुआ ट्रेस
पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभिजीत की लोकेशन 17 नवंबर की सुबह 8 बजे राजस्थान के अजमेर में मिली थी। उसने यहां ATM से 20 हजार रुपए निकाले थे। इस पर जब राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी को ट्रेस किया गया, तो उसके शहर से बाहर जाने वाली बस में बैठने का पता चला। इस पर अजमेर-स्वरूपागंज में पुलिस चेकपोस्ट बनाकर बसों को रुकवाकर चेकिंग शुरू की गई। इसी चेकिंग के दौरान शुक्रवार (18 नवंबर) को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवती का शव कमरे में पलंग पर रजाई में लिपटा मिला था। रजाई हटाते ही उसकी मौत का पता चला। आरोपी युवक ने इसी कमरे में उसका वीडियो बनाया था। जिसमें उसने कहा था- बेवफाई नहीं करने का।

युवती का शव कमरे में पलंग पर रजाई में लिपटा मिला था। रजाई हटाते ही उसकी मौत का पता चला। आरोपी युवक ने इसी कमरे में उसका वीडियो बनाया था। जिसमें उसने कहा था- बेवफाई नहीं करने का।

चार हजार किलोमीटर पीछा करने पर पकड़ाया
आरोपी अभिजीत को पकड़ने के लिए पुलिस ने चार हजार किलोमीटर तक उसका पीछा किया। आरोपी की लोकेशन हरियाणा के रेवाड़ी में मिली थी। वहां से उसका पीछा शुरू किया गया। लेकिन, शातिर दिमाग हेमंत हर बार पुलिस के पहुंचने के पहले अपनी लोकेशन बदल लेता था। जबलपुर पुलिस के मुताबिक आरोपी हरियाणा के रेवाड़ी से हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली के रास्ते राजस्थान के अजमेर पहुंचा। वह यहां से भागता, उससे पहले ही अजमेर शहर की सीमा से सटे नेशनल और स्टेट हाईवे पर चेकपोस्ट की मदद से चेकिंग कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

असल नाम अभिजीत नहीं….
पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी अभिजीत पाटीदार से शिल्पा का मोबाइल फोन, चेन, अंगूठी और 1 लाख 52 हजार रुपए कैश जब्त किए हैं। भागने के दौरान अभिजीत के मददगारों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी का असली नाम हेमंत भदोड़े है। जो कि मूल रूप से नासिक (महाराष्ट्र) का रहने वाला है। जबलपुर में वह अभिजीत पाटीदार के नाम से रह रहा था।

दूसरे मर्दों के साथ शिल्पा के फोटो देखे… मार डाला
अभिजीत उर्फ हेमंत ने पुलिस को बताया कि वह शिल्पा से प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था। उसने शिल्पा के मोबाइल में वॉट्सऐप पर दूसरे मर्दों के साथ उसके फोटो देखे थे। इससे शिल्पा के चरित्र पर शक हुआ। उसने युवती को दूसरे पुरुषों से मेलजोल कम करने की समझाइश भी दी। लेकिन, शिल्पा ने दूसरे पुरुषों के साथ मेल- मुलाकात का दौर जारी रखा। अभिजीत के मुताबिक, शिल्पा को वह जब भी कॉल करता, उसका मोबाइल हमेशा बिजी आता था। इससे शिल्पा पर शक गहराता चला गया। मेखला रिसॉर्ट में प्लान बनाकर ब्लेड से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के अलावा अन्य लड़कों के साथ भी शिल्पा के फोटो मिले हैं। शिल्पा भोखा देवरी गांव की रहने वाली थी। वह 3 साल से जबलपुर के गोरखपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। उसके परिजनों का कहना है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करके अपना खर्चा उठाती थी। गांव बहुत कम जाती थी। वह आखिरी बार इस दिवाली पर गांव गई थी।

सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के अलावा अन्य लड़कों के साथ भी शिल्पा के फोटो मिले हैं। शिल्पा भोखा देवरी गांव की रहने वाली थी। वह 3 साल से जबलपुर के गोरखपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। उसके परिजनों का कहना है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करके अपना खर्चा उठाती थी। गांव बहुत कम जाती थी। वह आखिरी बार इस दिवाली पर गांव गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular