Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हाईवे में घूम-घूमकर डीजल चुराते थे, अब...

BCC News 24: CG न्यूज़- हाईवे में घूम-घूमकर डीजल चुराते थे, अब गिरफ्तार.. लक्जरी कार में आते और लॉक तोड़कर पार कर देते तेल, फिर ऐसा किया तो दबोचे गए

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पुलिस ने डीजल चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 455 लीटर डीजल और नगदी बरामद किया गया है। चोर गिरोह रात में लक्जरी कार में हाईवे में घूम घूमकर खड़ी ट्रकों के ऑयल टैंक का लॉक तोड़कर डीजल चोरी करते थे। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है।

एडिशनल SP ग्रामीण राहुल देव शर्मा शुक्रवार की रात गश्त पर निकले थे। तभी वे घूमते हुए हिर्री थाना तरफ निकल गए। इस दौरान उन्होंने ने देर रात पेंड्रीडीह चौक के पास बिना नंबर की एक कार को देखा और उसमें सवार युवकों से पूछताछ की। युवकों की गतिविधियों को देखकर उन्हें संदिग्ध लगा। उनके निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने कार की डिग्गी की तलाशी ली, तब उसमें अलग-अलग डिब्बे रखे थे। डिब्बों में डीजल भी भरा हुआ था। इसके बाद पुलिस कर्मी युवकों को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

खड़ी ट्रकों के ऑयल टैंक का तोड़ देते थे लॉक
हिर्री TI बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि डीजल चोरी करने वाले लड़के अपने साथ लोहे का औजार लेकर चलते थे। जिससे हाईवे में खड़ी टैंकरों का लॉक तोड़कर डीजल चोरी करते थे। जिसे डिब्बों में भरकर कार से मैं लेकर भाग जाते थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने जांजगीर-चांपा के बलौदा क्षेत्र के बिरगहनी निवासी युसुफ चन्द्राकर (19), बुची हरदी निवासी संजीत कुमार अनंत (19) और बलौदा के डोंगरी निवासी आकाश माथुर (19) को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular