Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- पुलिसवाले की दबंगई का VIDEO वायरल.. ट्रकों के...

BCC News 24: कोरबा- पुलिसवाले की दबंगई का VIDEO वायरल.. ट्रकों के कांच फोड़े, गालियां दीं, पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा; बोला-जाम हटाने पहुंचा, गलत तरीके से बात की

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक पुलिसकर्मी के मारपीट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी एक पेट्रोल पंप में काम करने वाले युवक को मार रहा है। इसके अलावा आरोप है कि उसने युवक को गालियां भी दी हैं। साथ ही आसपास खड़ी ट्रक के कांच तोड़े हैं। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

मंगलवार रात को दीपका चौक से पाली जाने वाले रोड में ट्रकों का जाम लगा हुआ था। इसकी सूचना पर दीपका थाने में पदस्थ ASI मनोज मिश्रा और 2 आरक्षक मौके पर गए थे। इसके बाद उन्होंने ट्रक चालकों से वहां से गाड़ी हटाने के लिए कहा था। इसी वक्त ये विवाद हुआ है।

रोड में जो कांच पड़े हुए हैं, उसे लेकर आरोप है कि मनोज ने जो गाड़ियों के कांच फोड़े हैं। ये वहीे कांच रोड पर गिरे हैं।

रोड में जो कांच पड़े हुए हैं, उसे लेकर आरोप है कि मनोज ने जो गाड़ियों के कांच फोड़े हैं। ये वहीे कांच रोड पर गिरे हैं।

ट्रक चालकों का कहना है कि हमारी गाड़ियों के कांच तोड़ दिए गए हैं। हमसे गाली-गलौज की गई। बाद में मनोज पास में स्थित पेट्रोल पंप में गए थे। उन्होंने वहां काम करने वाले युवक को गाली दी और पीटा। यही मारपीट का वीडियो पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पता चला है कि देर रात तक ये हंगामा चलता रहा। जिसके बाद अगले दिन इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया है।

रोड में लगे इसी जाम को मनोज अपने साथियों के साथ खुलवाने गए थे।

रोड में लगे इसी जाम को मनोज अपने साथियों के साथ खुलवाने गए थे।

SP ने दिए जांच के आदेश

बुधवार को जब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी भोजराम पटेल ने खुद संज्ञान लिया और दर्री सीएसपी लितेश सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी है। लितेश सिंह इस मामले में जांच कर एसपी को रिपोर्ट सौंपेगींं।

ASI बोले-मैं समझाने गया था

वहीं ASI मनोज मिश्रा ने कहा जाम लगने की सूचना पर मौके पर गया था। ट्रक के ड्राइवर मुझसे गलत तरीके से बात करने लगे। इसके बाद मैंने देखा कि गाड़ियां पेट्रोल पंप के आसपास खड़ी थीं। पंप के कारण ही जाम लगा था। पेट्रोल पंप कर्मचारी को मैं समझाने के लिए गया था] लेकिन उसने भी गलत तरीके से बात की] जिसके कारण ये सब हुआ है। उन्होंने ट्रकों के कांच फोड़ने वाली बात से इनकार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular