Sunday, June 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सक्ती रियासत के राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह का...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सक्ती रियासत के राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह का वीडियो वायरल.. CM भूपेश के सामने बोले- सक्ती से वही विधायक बनेगा जो आपका साथ देगा, चाहे कोई एक वोट के लिए एक करोड़ क्यों न दे

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले के सक्ती रियासत के राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुरेंद्र बहादुर सीएम भूपेश बघेल के सामने ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चाहे कोई एक वोट के लिए एक करोड़ रुपए क्यों न दे। लेकिन सक्ती से वही विधायक बनेगा जो आपका साथ देगा। मैं ये वादा करता हूं आपसे।

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को जांजगीर जिले के दौरे पर थे। यहां सीएम ने सक्ती को करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी थी। इस दौरे के दौरान सीएम ने राजा सुरेंद्र बहादुर से मुलाकात की थी। ये वीडियो उसी दौरान का बताया जा रहा है।

वीडियो में सुरेंद्र बहादुर सीएम को ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं बहुत गरीब हूं। मेरे पास आपको देने के लिए कुछ नहीं हैं। मगर मैं ये वादा करता हूं आपसे कि मेरे जीतेजी सक्ती क्षेत्र से वही विधायक बनेगा जो आपका साथ देगा। चाहे कोई एक वोट के लिए एक करोड़ रुपए ही क्यों न दे। उन्होंने कहा कि मैं तो कांग्रेस छोड़कर चला गया था। आपने ही मुझे कांग्रेस में वापस लाया है। इस मुलाकात के दौरान सीएम के साथ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी मौजूद थे। अब पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है

सुरेंद्र बहादुर रह चुके हैं पूर्व मंत्री

राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह सक्ती रियासत के राजा हैं। वो अभिवाजित मध्यप्रदेश में मंत्री रह चुके हैं। कुछ साल पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी और 2013 के विधानसभा चुनाव में सुरेंद्र बहादुर ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि वो चुनाव हार गए थे। इसके बाद 2018 विधानसभा चुनाव के पहले सुरेंद्र फिर से कांग्रेस में लौट आए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular