Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में 2 युवकों को खंभे से...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में 2 युवकों को खंभे से बांधकर पीटने का VIDEO वायरल.. चोरी के शक में लोगों ने बेल्ट, चप्पल, लात-घूंसों से भयंकर मारा; 5 लोग हुए गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में दो युवकों को खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का VIDEO सामने आया है। दोनों युवक अपने रिश्तेदार के गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक बिगड़ गई तो दोनों रुके थे। उसी समय गांव के युवक आ गए और उन पर चोर होने का इल्जाम लगाते हुए गांव में रस्सी से बांधकर बेल्ट और लात-घूंसों से पीट दिया। इस घटना का VIDEO अब सामने आया है। पुलिस ने इस केस में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, सकरी थाना क्षेत्र के घुरू स्थित गोकुलधाम निवासी राजकुमार सूर्यवंशी (18) का चचेरा भाई सीपत क्षेत्र के बसहा में रहता है। बीते बुधवार की रात वह अपने दोस्त सतसागर धृतलहरे के साथ भाई से मोबाइल लेने के लिए बसहा जा रहा था। रात करीब एक बजे ग्राम डगनिया के पास उनकी बाइक खराब हो गई। इस पर दोनों उसका प्लग खोलकर साफ कर रहे थे। तभी वहां तीन युवक पहुंचे। उन्होंने उनके चोर होने का संदेह जताया। तब राजकुमार ने विरोध किया। लेकिन, उनकी बातों को अनसुना कर तीनों युवकों ने गाली देते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी।

VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया फिर बांधकर मारा
युवकों के गाली देने पर राजकुमार व उसके दोस्त ने विरोध किया, तब तीनों युवकों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुला लिया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। सुबह होने पर युवकों ने दोनों को खंभे से बांध लिया और बेल्ट, डंडे व चप्पल के साथ ही लात-घूंसों से पिटाई करते रहे। ग्रामीण युवकों ने अधमरा होते तक पिटाई करने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

दोनों युवक पहुंचे थाना
इस घटना के बाद राजकुमार और उसका दोस्त सीपत थाने पहुंचे, जहां उन्होंने आपबीती बताई। इस दौरान पुलिस ने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया और पिटाई करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर शांत बैठ गई।

रहम करने की दया मांगते रहे युवक।

रहम करने की दया मांगते रहे युवक।

VIDEO वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
युवकों को बांध कर पिटाई करने का किसी ने VIDEO भी बनाया था। पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होने पर यह VIDEO शुक्रवार से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस VIDEO को दलित युवकों की पिटाई और पुलिस की कार्रवाई नहीं करने की बात कहकर भी ट्विट किया गया है। इस VIDEO के वायरल होने पर पुलिस अफसरों को घटना की जानकारी मिली। SSP पारुल माथुर ने TI हरीशचंद्र तांडेकर को कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। तब जाकर पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

इनकी हुई गिरफ्तारी
गांव में पूछताछ के बाद पुलिस ने जिन युवकों को गिरफ्तार किया है, उनमें खैरान निवासी सुमित वस्त्राकर(32), डंगनिया के सोनू उर्फ सुशील कश्यप( 25), डंगनिया के ही पिंटू उर्फ अरविंद वस्त्रकार (20), विजेन्द्र कश्यप उर्फ लाला(26) और धीरज यादव(25) शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ के बाद अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular