Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCM बनते ही राम दरबार पहुंचे विष्णुदेव... रायपुर के श्रीराम मंदिर में...

CM बनते ही राम दरबार पहुंचे विष्णुदेव… रायपुर के श्रीराम मंदिर में लिया भगवान का आशीर्वाद; बोले- जिम्मेदारी अच्छे से निभा पाऊं, यही कामना की

रायपुर: बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने और सीएम नियुक्त होने के बाद विष्णुदेव साय मंदिरों के दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद ले रहे हैं। साय आज सुबह रायपुर के वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भगवान के दर्शन कर नई जिम्मेदारी को निभाने का आशीर्वाद मांगा। साय ने भगवान शिव के दर्शन कर जलाभिषेक भी किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें सौंपा गया मुख्यमंत्री का दायित्व बहुत ही चुनौती भरा है। आज हम भगवान राम के दरबार में आशीर्वाद लेने आए हैं। जिम्मेदारी को 5 साल ठीक से निभा पाएं, छत्तीसगढ़ के सभी वर्गों का समुचित विकास कर पाएं। छत्तीसगढ़ पूरे देश में विकास में अपना एक स्थान बनाए, भगवान श्रीराम, माता जानकी और हनुमान जी से यही कामना की है।

रायपुर के VIP रोड स्थित श्रीराम मंदिर में सीएम विष्णुदेव साय।

रायपुर के VIP रोड स्थित श्रीराम मंदिर में सीएम विष्णुदेव साय।

भ्रष्टाचार को लेकर साय बोले- सख्त कार्रवाई होगी

विष्णुदेव साय ने भ्रष्टाचार को लेकर सख्त तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जितने भ्रष्टाचार हुए हैं उन सबकी जांच की होगी। जांच के बाद मिले तथ्यों के आधार पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

विष्णुदेव साय ने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक भी किया।

विष्णुदेव साय ने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक भी किया।

साइंस कॉलेज ग्राउंड में शपथ ग्रहण होगा

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह 13 दिसंबर को साइंस कॉलेज ग्राउंड में होगा। बीजेपी के नेताओं ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार शाम को बीजेपी प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा, विधायक ओपी चौधरी, विधायक सुशांत शुक्ला समेत कई नेता साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे थे।

रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण की तैयारी।

रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण की तैयारी।

राज्य अतिथि गृह पहुना अस्थाई सीएम आवास

विष्णुदेव साय के बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद राज्य अतिथि गृह पहुना को अस्थाई सीएम नआवास बनाया गया है। रविवार को साय पहुना में ही रुके। इस दौरान सोमवार सुबह से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। अस्थाई मुख्यमंत्री आवास को कार्यकर्ताओं ने बैनर-पोस्टर से पाट दिया है। वहीं, पहुना के सामने से गुजरने वाली सड़क को एहतियातन ब्लॉक कर दिया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular