Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अस्पताल से महिला का पर्स चोरी... आरोपी युवक CCTV कैमरे में...

CG: अस्पताल से महिला का पर्स चोरी… आरोपी युवक CCTV कैमरे में कैद, प्रसूता देवरानी को लेकर आई थी पीड़िता 

सरगुजा: जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देवरानी को प्रसव के लिए लेकर आई महिला का पर्स चोरी हो गया। महिला का पर्स लेकर जा रहा युवक CCTV कैमरे में कैद हो गया है। महिला के पर्स में 25 हजार रुपए नगद सहित अन्य दस्तावेज थे। पुलिस CCTV फुटेज के माध्यम से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक लखनपुर थानाक्षेत्र के ग्राम लोसगा देवभुडू निवासी सरिता बरवा रविवार सुबह अपनी देवरानी आलिका बरवा को प्रसव के लिए लखनपुर अस्पताल लेकर पहुची थी। सुबह लगभग 11ः30 बजे प्रसव कक्ष के सामने सामान सहित पर्स को छोड़कर सरिता बरवा प्रसव कक्ष के अंदर देवरानी से मिलने गई थी। कुछ दवाएं लेने वह बाहर निकली तो उसका पर्स बाहर नहीं मिला। आसपास खोजबीन करने के बाद उसने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी।

अस्पताल पहुंच जांच करती पुलिस

अस्पताल पहुंच जांच करती पुलिस

पर्स लेकर जाता कैमरे में कैद हुआ युवक
घटना की सूचना लखनपुर पुलिस को दी गई। लखनपुर थाने से प्रशिक्षु डीएसपी शुभम तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अस्पताल में लगे सीसी कैमरों के फूटेज की जांच की गई तो एक युवक सरिता बरवा का पर्स लेकर जाता दिखा। पुलिस CCTV कैमरे में कैद तस्वीरों के माध्यम से युवक की पहचान करने में जुटी है। महिला के पर्स में 25000 हजार रुपये नगद ,पैन कार्ड, आधार कार्ड और परिचय पत्र सहित अन्य दस्तावेज थे।

अस्पताल की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
घटना से अस्पताल में लोगों के सामानों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। अस्पताल के कर्मी एवं भर्ती मरीजों के परिजन भी सीसी टीव्ही में कैद युवक की शिनाख्त नहीं कर पाए। उसका अस्पताल में पहले भी आना-जाना था या नहीं, पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular