Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: साफ सफाई के लिए बुलाया था, मगर चोरी कर ली.. ध्यान...

छत्तीसगढ़: साफ सफाई के लिए बुलाया था, मगर चोरी कर ली.. ध्यान भटकते ही महिला ने पार कर दिए थे गहने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर में एक महिला को चोरी के मामले में पकड़ा गया है। महिला के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। महिला को दिवाली सफाई के लिए बुलाया गया था और उसने मौका देख कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया था। मामला उरला थाना के सुभाष चौक का है।

उरला निवासी रुपेश कुमार तिवारी ने दिवाली त्योहार में घर की साफ सफाई के लिए महिला मजदूर को बुलाया था। चित्ररेखा शर्मा नाम की इस महिला मजदूर ने दो दिनों तक सुबह 11 से शाम 5 बजे तक सफाई का काम किया। घर वाले भी उसके साथ काम कर रहे। इसी बीच घरवालों का ध्यान हट गया और वे अपने अन्य काम मे व्यस्त हो गए।

वैसे ही मौके का फायदा उठाकर महिला ने घर में रखे सोने के लॉकेट, चांदी की अंगूठी,चांदी का चैन, मोबाइल और एक चार्जर को चोरी कर लिया। इसके बाद रुपेश ने उरला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। पहले पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। फिर कड़ाई से पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular