Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापंप से पेट्रोल की जगह निकल रहा पानी... कई गाड़ियों की ईंजन...

पंप से पेट्रोल की जगह निकल रहा पानी… कई गाड़ियों की ईंजन में आई खराबी, बंद बाइक लेकर पहुंचे लोग; जमकर मचाया हंगामा

BILASPUR: बिलासपुर के एक पेट्रोल पंप में पेट्रोल की जगह पानी निकलने का मामला सामने आया है। लोगों को इसका पता तब चला जब पेट्रोल भराने के बाद उनकी गाड़ियां खराब होने लगी। भड़के लोग पेट्रोल पंप पहुंच गए और जमकर हंगामा मचाया। अब, पंप के नोजल से पेट्रोल की जगह पानी निकलने का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस और जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों को इस घटना की जानकारी नहीं है। पूरा मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

मस्तूरी- से मल्हार रोड में ग्राम जोंधरा से पामगढ़ जाने वाली मार्ग में ओशो पेट्रोल पंप है। बीते सोमवार को कई बाइक सवार लोगों ने यहां पेट्रोल भराया। इसके बाद पंप के कर्मचारियों को पैसे देकर वहां से निकल गए। इस बीच रास्ते में उनकी बाइक अचानक बंद हो गई, तब परेशान होकर उन्होंने रास्ते में मैकेनिक को दिखाया। मैकेनिक ने कार्बोरेटर खोलकर देखा, तब पता चला कि ईंजन में पानी आ गया है। इस तरह से कई लोगों की बाइक में ऐसी शिकायत आई, तब नाराज लोग अपनी-अपनी बाइक लेकर दोपहर में पेट्रोल पंप पहुंचे और जमकर हंगामा मचाया।

पेट्रोल की जगह पानी जाने से बाइक में खराबी आ गई, परेशान लोगों ने पंप पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया।

पेट्रोल की जगह पानी जाने से बाइक में खराबी आ गई, परेशान लोगों ने पंप पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया।

परेशान कर्मचारियों ने संचालक को बुलाया
इस दौरान नाराज लोगों ने जब कर्मचारियों से बात की, तब उन्होंने भी हैरानी जताई। फिर उनकी मौजूदगी में पंप के नोजल से पेट्रोल निकाला, तब उसमें से पानी निकल रहा था, जिसके बाद परेशान कर्मचारियों ने पंप संचालक को इसकी जानकारी दी। फिर उन्होंने लोगों को समझाइश दी और उनकी गाड़ी सुधरवाने की बात कही। तब जाकर मामला शांत हुआ।

इस तरह बाइक की टंकी से पेट्रोल की जगह निकला पानी, तब भड़के लोग। बाल्टी में पानी दिखाता हुआ शख्स।

इस तरह बाइक की टंकी से पेट्रोल की जगह निकला पानी, तब भड़के लोग। बाल्टी में पानी दिखाता हुआ शख्स।

अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो
पेट्रोल पंप से पानी निकलने का लोगों ने वीडियो भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि पंप के नोजल से पेट्रोल की जगह पानी निकल रहा है। लोगों ने अपनी बाइक की टंकी से भी पेट्रोल की जगह पानी निकालने का वीडियो भी बनाया है। हालांकि, इस मामले की शिकायत किसी ने नहीं की है। न ही पुलिस को इस घटना की जानकारी है। थाना प्रभारी विवेक पांडेय ने बताया कि थाने में इस मामले की शिकायत नहीं मिली है और न ही उन्हें इसकी जानकारी है।

ओशो फ्यूल्स में पेट्रोल की जगह निकल रहा था पानी। बड़ी संख्या में बंद बाइक लेकर पंप पहुंचे लोग।

ओशो फ्यूल्स में पेट्रोल की जगह निकल रहा था पानी। बड़ी संख्या में बंद बाइक लेकर पंप पहुंचे लोग।

बारिश के चलते टैंक में लीकेज की आशंका

कहा जा रहा है कि टैंक में लीकेज होने के कारण सर्विस स्टेशन में इस तरह की समस्या आई होगी। हालांकि, लोगों को समझाकर संचालक ने मामला शांत कर लिया। लेकिन, पेट्रोल पंप के टैंक में पानी कैसे आया। इसका खुलासा नहीं हो सका है। न ही पंप संचालक ने इसकी जानकारी दी है। उनका कहना है कि जो भी मामला था उसे अब सुलझा लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular