Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो युवक को...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो युवक को मार डाला.. 3 लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा तो महिला और उसके प्रेमी ने ईंट से किया था हमला; दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर युवक की जान ले ली है। बताया गया है कि महिला और उसका प्रेमी एक झोपड़ी में 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में मिले थे। जिसके बाद दोनों ने मिलकर तीनों पर हमला कर दिया था। इससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। अब इलाज के दौरान उसकी जान चले गई है। युवक की मौत के बाद अब पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र कोरियापारा गांव का है।

इस मामले में मृतक के साथियों ने शिकायत की थी। अपनी शिकायत में अनुराग सिंह (25) ने बताया कि गुरुवार की रात वो मोहल्ले में रहने वाले हरिश्चंद्र सिन्हा के घर गया था। रात 9 बजे दोनों घर से निकलकर कोरियापारा में रेलवे पटरी के पास बैठ गए। इसी बीच उनका साथी शंभू कोरी भी वहां आ गया। तीनों ने वहीं पर बैठकर गांजा पिया था।

झोपड़ी पर पड़ी थी नजर

नशा करने के बाद तीनों मजाक मस्ती में व्यस्त थे कि इसी बीच उनकी नजर पास में स्थित ईंट भट्‌ठी के पास झोपड़ी पर पड़ी। उन्होंने देखा की रात के बावजूद झोपड़ी में मोबाइल का टार्च जल रहा है। ये देखकर तीनों झपड़ी में गए। झोपड़ी में पहुंचने पर उन्हें पुष्पा रात्रे(30) और लोकनाथ भूरी(27) आपत्तिजनक हाल में मिल गए।

देखते ही ईंट से किया हमला

अनुराग ने बताया कि जैसे ही हमने उन्हें अंदर जाकर देखा, उन्होंने हम पर हमला कर दिया। इससे हम इधर-उधर भागने लगे। मगर ईंट का टुकड़ाह रिश्चंद्र के सिर पर जाकर लगा। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गया था। इधर, पुष्पा कई बार ईंट से हमला कर वहां से भाग निकली थी। मगर उसका प्रेमी लोकनाथ वहीं पर था। पुष्पा के जाने के बाद लोकनाथ ने हरिश्चंद्र को अकेला पाकर उस पर ईंट से कई बार वार किया। जिससे वह अधमरा हो गया था। उसके सिर से बहुत खून बह चुका था। वारदात के बाद लोकनाथ वहां से भाग गया था। इसके बाद हरिश्चंद्र को किसी तरह से वहां से अस्पताल ले जाया गया था।

मौत के दो दिन पहले हुई थी शिकायत

अस्पताल ले जाने के बाद सोमवार शाम को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उसके साथियों ने उसकी मौत के 2 दिन पहले ही इस मामले में शिकायत कर दी थी। शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। वहीं जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की हरिश्चंद्र की मौत हो गई है। तब पुलिस ने आरोपियों के घरों में दबिश दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अब मंगलवार को पुलिस ने पूरे मामले में जानकारी दी है।

शादीशुदा है महिला

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला सिविल लाइन इलाके के ताला पारा की रहने वाली है। जबकि युवक सीपत क्षेत्र के सेलर गांव का रहने वाला है। महिला पहले से शादीशुदा थी। मगर उसका पिछले कुछ समय से लोकनाथ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular