Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सामने से मौत आती दिखी तो पेड़...

BCC News 24: BIG न्यूज़- सामने से मौत आती दिखी तो पेड़ पर चढ़कर बचाई जान.. पन्ना टाइगर रिजर्व में महादेव मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, बाघ को आता देख बाइक छोड़ पेड़ पर चढ़े

पन्ना: मध्यप्रदेश को टाइगर स्टेट कहा जाता है। दुनियाभर के लोग यहां बाघ देखने के लिए आते हैं। यूं तो जंगल में इसे देखना रोमांचकारी होता है, लेकिन अगर यही टाइगर आपके सामने आ जाए तो…। पन्ना टाइगर रिजर्व में हाल ही में ऐसा ही एक वाकया हुआ। जब यहां बाइक सवार दो युवकों के सामने अचानक बाघ आ गया। फिर क्या था, ये दोनों अपनी बाइक छोड़कर पेड़ पर जा चढ़े। जिसके बाद पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन में सवार पर्यटकों ने इसका VIDEO बना लिया। बाघ कुछ किलोमीटर आगे तक टूरिस्ट्स की गाड़ियों के आगे चलता रहा।

बाइक सवार युवक पन्ना टाइगर रिजर्व एरिया में स्थित झलारिया महादेव मंदिर में जा रहे थे। जिसे साल में एक बार ही आम लोगों के लिए खोला जाता है। इंसी दौरान शुक्रवार 11 फरवरी को दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं के वाहनों के आगे बाघ आ गया। करीब आधे घंटे तक टाइगर वाहनों के आगे चलता रहा। इस दौरान बाइक सवार अपनी बाइक छोड़कर पेड़ पर चढ़ गए। इधर वन विभाग की टीम भी वहां पहुंच गई। भाजपा के पन्ना जिले के प्रभारी नंदकिशोर नापित ने यह पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

बाघ टूरिस्ट्स की गाड़ियों के आगे-आगे चला।

बाघ टूरिस्ट्स की गाड़ियों के आगे-आगे चला।

सड़क से 15 किमी दूर जंगल की तराई में है महादेव का मंदिर

पन्ना जिले के भाजपा प्रभारी डॉ. नापित ने बताया कि हम लोग कार से पन्ना टाइगर रिजर्व एरिया में सड़क से करीब 15-20 किलोमीटर दूर झलारिया महादेव मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में अचानक हमारी गाड़ी के आगे टाइगर चलने लगा। टाइगर को सामने से आता देखकर बाइक से आ रहे दो लोग मोटरसाइकिल को छोड़कर पेड़ पर चढ़ गए। वाहनों के आगे टाइगर चलता रहा। यह प्राचीन मंदिर साल में एक बार आम लोगों के लिए खोला जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular