Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पिता ने इंस्टाग्राम डिलीट किया तो बेटी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पिता ने इंस्टाग्राम डिलीट किया तो बेटी ने घर छोड़ा.. सोशल मीडिया पर 20 दिन पहले बने दोस्त से मिलने भागी नाबालिग

जयपुर: बिजनेसमैन पिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट किया तो 13 साल की बच्ची घर छोड़कर चली गई। वह 20 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर दोस्त बने लड़के से मिलने के लिए रविवार शाम भाग निकली। लड़की मां के मोबाइल से चैट करती थी, इसलिए पिता ने फोन से इंस्टा हटा दिया था।

बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। उन्होंने जयपुर के विद्याधर थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना इलाके के सेक्टर 8 की है। बच्ची की तलाश में इधर-उधर पुलिस टीमें भेजी गईं, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। नाबालिग आठवीं क्लास में पढ़ती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी।

आखिर में पुलिस ने परिजनों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई। बच्ची अपनी दादी का फोन लेकर गई थी, उस फोन में सिर्फ इनकमिंग थी। पुलिस ने कॉल ट्रेसिंग से लोकेशन निकाली तो पता चला बच्ची अजमेर में है। जयपुर पुलिस अजमेर पुलिस को सूचित करती, तब तक बच्ची वहां से निकल चुकी थी।

बस में सोते हुए मिली बच्ची

इस पर विद्याधर नगर थाना एसएचओ वीरेंद्र कुरील ने पुलिस टीम ब्यावर की ओर रवाना की। ब्यावर में तलाश के दौरान बच्ची एक रोडवेज बस में सोते हुए मिली। वहां से बच्ची को लाकर पुलिस ने सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया।

मोबाइल पर किसी लड़के से बात करती थी

दरअसल, पिता को पता चला था कि बेटी के मोबाइल पर किसी से बात करती है। इसलिए इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया था। इससे वह नाराज हो गई और उसी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने के लिए घर से भाग गई, जिससे वह इंस्टाग्राम पर बात करती थी।

उसका दोस्त बीकानेर में रहता है। लड़की घर से ऑटो लेकर बस स्टैंड गई, लेकिन वहां पर गलती से बीकानेर की जगह बाड़मेर की बस में बैठ गई थी।

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के मुताबिक ऑपरेशन मिलाप के तहत पुलिस ने बच्ची को सकुशल खोज निकाला। बच्ची इंस्टाग्राम पर बने एक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। हालांकि उसके पास इंस्टाग्राम फ्रेंड का कोई पता और कांटेक्ट नंबर नहीं था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular