Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को दी धमकी, फिर लगा ली...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को दी धमकी, फिर लगा ली फांसी.. SI का बेटा इंदौर में कर रहा था MPPSC की तैयारी; फंदे से लटका मिला

मध्यप्रदेश: इंदौर में MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगा ली। सोमवार देर रात तक वह जबलपुर में रहने वाली गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था। इस दौरान उनके कहासुनी हो गई। गर्लफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी दी और फोन रख दिया। सुबह गर्लफ्रेंड ने हॉस्टल संचालक को पूरी बात बताई। छात्र के कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। छात्र के पिता ग्वालियर में सब इंस्पेक्टर हैं। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। युवती ने बताया के उसने धमकी के बाद छात्र से कहा था, धमकी मत दिया करो।

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार ग्वालियर का रहने वाला अजय (23) पिता अशोक परिहार लगभग 3 महीने पहले MPPSC की कोचिंग के लिए इंदौर आया था। यहां वह भवंरकुआं इलाके के आश्रय हॉस्टल में रहता था। पुलिस ने जबलपुर की रहने वाली युवती से बात की, जिसमें दोनों के बीच दोस्ती की बात सामने आई है। युवती जबलपुर के किसी कार शोरूम में नौकरी करती है।

घबराकर हॉस्टल संचालक को किया फोन

हॉस्टल संचालक कपिल भावसार ने बताया कि अलसुबह 4 बजे के करीब जबलपुर से एक युवती का फोन आया। उसने कहा कि आपके हॉस्टल में रहने वाला अजय परिहार सुसाइड करने की बात कह रहा है। इस पर तुरंत अजय के रूम के आसपास के कमरों में रहने वाले छात्रों को फोन कर उसके कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिए कहा। हॉस्टल संचालक और छात्र अजय के कमरे में पहुंचते, उससे पहले ही वह फांसी लगा चुका था।

मैं कहती थी धमकी मत दिया करो: युवती

युवती ने भास्कर को बताया कि उनकी दोस्ती 1 साल पहले हुई थी। दोनों रोजाना फोन पर बात करते थे। सोमवार रात को भी रोज की तरह हम दोनों बात कर रहे थे, लेकिन मैं उसे मजाक में कहती थी। वो हमेशा मुझे धमकी देता था तो मैं कहती थी कि ऐसे धमकी मत दिया करो मैं बात नहीं करूंगी। सोमवार रात उससे साढ़े तीन बजे तक बात करती रही, लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि वो इस तरह से कदम उठा लेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular