Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- घर के पास लकड़ी लगाई तो बुजुर्ग...

BCC News 24: CG न्यूज़- घर के पास लकड़ी लगाई तो बुजुर्ग को मार डाला.. पड़ोसी बोला-आने-जाने में परेशानी होती है, फिर टंगिया से किया हमला; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। उसके पड़ोसी ने उसे इसलिए मार दिया, क्योंकि बुजुर्ग ने घर के पास लकड़ी का घेरा लगा दिया था। आरोपी ने बुजुर्ग से कहा कि लकड़ी लगाने के चलते हमें आने-जाने में परेशानी होती है। इसके बाद टंगिया से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दुलदुला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, फोकटपारा गांव में मालू राम(60) अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता था। उसने कुछ दिन पहले अपने घर के पास एक लकड़ी का घेरा बना लिया था। इस बात से उसका पड़ोसी दिनबंधु उर्फ बैगा(60) नाराज था। वह कई बार इस बात को लेकर विवाद भी कर चुका था।

पत्नी के सामने पति की हत्या

इस बीच मालू राम अपने पत्नी के साथ शुक्रवार को नदी किनारे जा रहा था। दोपहर का वक्त था। उसी दौरान दीनबंधू वहां पहुंच गया और फिर से लड़की लगाने की बात को लेकर झगड़ा करने लगा। कहने लगा कि तुमने जो लकड़ी लगाई है। उससे मुझे काफी परेशानी होती है। आना-जाना में काफी दिक्कत होती है। ये कहने के बाद उसने मालू राम की पत्नी जगनी बाई के सामने टंगिया निकाला और काई बार मालू राम पर वार किया। जिससे मालू राम गंभीर रूप से घायल हो गया था।

इलाज के दौरान हुई मौत

घटना के बाद आरोपी भाग निकला था। इधर, मालू राम की पत्नी उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई। जहां इलाज के दौरान मालू राम की मौत हो गई थी। मालू राम की मौत के बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। गांव में तलाश की गई तो आरोपी गांव में ही मिला। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी शनिवार को दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular