Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- लॉज में हुई दोस्ती, रेप पर खत्म.....

BCC News 24: CG न्यूज़- लॉज में हुई दोस्ती, रेप पर खत्म.. युवक ने शादी का वादा कर 4 साल तक किया बलात्कार, बाद में किया इनकार; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर में युवती से शादी का वादा कर रेप का मामला सामने आया है। युवक ने उसे झांसे में लेकर 4 साल तक इसी तरह से रेप किया था। बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। बताया गया है कि दोनों की दोस्ती लॉज में हुई थी। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

इस केस में युवती ने शुक्रवार को शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि चार साल पहले वह 20 दिसंबर 2017 को जशपुर के लॉज में आकर रुकी थी। उसने वहां के रजिस्टर में अपना नाम पता और फोन नंबर दर्ज करवाया था। जिसके बाद उसे अक्षय कुमार नागेश(25) नाम के युवक को फोन आया था। अक्षय ने कहा था कि यदि आपको कंबल की जरूरत होतो बताईयेगा, मैं ला दूंगा।

ये जानने के बाद युवती ने उससे कंबल मंगाया था। फिर जब युवक उसके कमरे में गया तो उसने युवती से जबरदस्ती रेप किया था। लड़की ने इस बात का विरोध भी किया था। लेकिन युवक नहीं माना था। इसके बाद युवक ने युवती से कह दिया कि तुम किसी को कुछ मत बताना। मैं तुमसे शादी करूंगा। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर युवक शादी का झांसा देकर 4 साल तक लड़की का रेप करता रहा।

शादी के लिए दूसरी लड़की देख रखा था युवक

बताया गया कि कुछ समय पहले लड़की ने उसके कहा कि चलो शादी करे लेते हैं, तब आरोपी युवक ने कहा था कि मैं शादी नहीं कर पाऊंगा। बाद में युवती को पता चला कि युवक कहीं और शादी के लिए लड़की भी देख रहा है। इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular