Thursday, February 22, 2024
Homeकर्नाटकBCC News 24: BIG न्यूज़- बेटा दूसरे नंबर पर आया तो मां...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेटा दूसरे नंबर पर आया तो मां ने टॉपर को मार डाला.. महिला स्कूल पहुंची, चौकीदार के हाथों 8वीं के छात्र को जहर मिला जूस पिला दिया; आरोपी की CCTV से हुई पहचान, पकड़ी गई तो बोली- छात्र के अव्वल आने पर जलन होती थी

नईदिल्ली: पुडुचेरी के कराईकल में एक छात्र को परीक्षा में टॉप करना भारी पड़ गया। सेकंड टॉपर की मां ने उसे जहर देकर मार दिया। आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला को छात्र के अव्वल आने पर जलन होती थी।

मृतक छात्र की पहचान बाला मणिकंदन (13) के रूप में हुई है, जो अपने माता-पिता राजेंद्रन और मालती के साथ कराईकल की नेहरू कॉलोनी में रहता था। वह कराईकल के प्राइवेट स्कूल में 8वीं क्लास में पढ़ता था। उसने हाल ही में अपनी क्लास में टॉप किया था। इससे परीक्षा में दूसरे नंबर पर रहे छात्र की मां विक्टोरिया दुखी थी। इसके चलते उसने बाला को मारने की योजना बनाई।

आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

स्कूल से आने के बाद बच्चो की तबीयत बिगड़ी
पुलिस ने बताया कि शनिवार को स्कूल से आने के बाद छात्र की तबीयत बिगड़ गई। उसे लगातार उल्टी होने लगी। जब उसकी मां ने उससे पूछा कि क्या उसने स्कूल में कुछ खाया, तो उसने बताया कि उसने जूस पिया था, जो चौकीदार ने उसे दिया था। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

CCTV से हुई महिला की पहचान
बाला के माता-पिता ने चौकीदार से पूछा कि उसे जूस क्यों दिया था, तो उसने बताया कि एक महिला उसके पास आई और बोली कि यह जूस बाला को दे देना, यह उसके घर से आया है। CCTV फुटेज खंगालने पर महिला चौकीदार को जूस देती नजर आई। बाद में, उसकी पहचान बाला के क्लासमेट अरुल मैरी की मां विक्टोरिया के रूप में हुई।

महिला बोली- बाला से होती थी जलन
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से भी पता चला कि ड्रिंक में जहर मिला हुआ था। इसके बाद पुलिस ने विक्टोरिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि बाला क्लास में टॉप करता था, जबकि उसका बेटा दूसरे नंबर पर आता था। इससे उसे जलन होती थी। इसके बाद पुलिस ने विक्टोरिया को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular