Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: पत्नी ने बेटे संग की पति की हत्या.. आरी से...

BIG न्यूज़: पत्नी ने बेटे संग की पति की हत्या.. आरी से 6 टुकड़े किए फिर अलग-अलग इलाकों में फेंका, गुमशुदगी की शिकायत करने पर हुआ खुलासा

कोलकाता: दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की हत्या जैसा एक मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल में पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके शव के 6 टुकड़े करके अलग-अलग जगह पर फेंक दिए। मामला 12 नवंबर का है। इसका खुलासा 15 नवंबर को तब हुआ, जब पत्नी और बेटा बरुईपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने गए।

पिता ने 3 हजार रुपए नहीं दिए तो कर दी हत्या
बरुईपुर पुलिस के मुताबिक मृतक 55 साल के उज्ज्वल चक्रवर्ती एक पूर्व नौसैनिक थे। पत्नी और बेटे ने बताया कि वह उन्हें हमेशा प्रताड़ित करता था। कुछ दिन पहले बेटे ने एक परीक्षा देने के लिए पिता से 3 हजार रुपए मांगे थे, लेकिन उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई और पिता उज्ज्वल ने बेटे को थप्पड़ मार दिया। जवाबी कार्रवाई में बेटे ने पिता को धक्का दिया, तो वह कुर्सी से टकराने के कारण बेहोश हो गए। इसके बाद बेटे ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

साउथ 24 परगना का बरुईपुर थाना, जहां दोनों आरोपियों ने मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

साउथ 24 परगना का बरुईपुर थाना, जहां दोनों आरोपियों ने मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कारपेंटरी स्टूडेंट बेटे ने आरी से किए पिता के टुकड़े
आरोपी बेटा पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाला एक फर्नीचर क्राफ्ट स्टूडेंट है। उसने बताया कि हत्या के बाद वह पिता को बाथरुम में ले गया। फिर अपनी कारपेंटरी किट से हैकसॉ (आरी) का इस्तेमाल कर शरीर के 6 टुकड़े कर दिए।

वह टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए साइकिल से जाता था। पिता के शरीर के अंगों को 6 बार में जाकर करीब 500 मीटर दूर खास मल्लिक और देहिमेदन माल्ला इलाकों में फेंका। पुलिस ने बताया कि दो पैर मल्लिक में कचरे के ढेर के नीचे से मिले, जबकि सिर और पेट को देहिमदान मल्ला में एक तालाब से निकाला गया। बाकी के हिस्सों की तलाश की जा रही है।

गुमशुदगी की शिकायत करने पर हुआ खुलासा
मां-बेटा 15 नवंबर को पुलिस के पास पिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने गए थे। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो उन्हें मां-बेटे की बातें सुनकर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों से काफी सवाल किए और बेटे ने कबूल लिया कि उसने पिता की हत्या की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular