Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापत्नी ने पति की हत्या की... शराब पीकर विवाद करने से परेशान...

पत्नी ने पति की हत्या की… शराब पीकर विवाद करने से परेशान थी मृतक की पत्नी, डंडे से मार कर की हत्या

सक्ती: जिले मे शुक्रवार 1 दिसंबर की रात पत्नी ने पति पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति शराब का आदि था। आरोपी का पति शराब पीने के बाद आए दिन विवाद करता था। इससे नाराज मृतक की पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

मामला डभरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम बासिन निवासी बजरंग जाटवर (40 वर्ष) शराब पीने का आदि था। वह आए दिन शराब पीकर घर में विवाद करता था। शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर घर का बर्तन बेच देता था। बजरंग जाटवार की शराब पीने की आदत से उसकी पत्नी उर्मिला जटवार काफी नाराज थी।

वारदात वाले दिन मृतक कर रहा था गाली-गलौज

शुक्रवार 1 दिसंबर की रात बजरंग फिर से शराब पीकर आया और घर में गाली-गलौज करने लगा। उस समय घर के बाकी सभी सदस्य सो गए थे। बजरंग अपनी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था। नाराज बजरंग की पत्नी ने बजरंग के सर पर डंडे से जोरदार हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी का पति शराब पीने के बाद आए दिन विवाद करता था।

आरोपी का पति शराब पीने के बाद आए दिन विवाद करता था।

सुबह जब बेटे ने कमरे में जाकर देखा तो बजरंग संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम​​​​​​ के लिए भेज दिया और घरवालों से पूछताछ मे जुट गई। पूछताछ के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ। पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

डभरा थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी की पत्नी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular